पकिस्तान सुपर लीग का रोमांचक मुकाबला में क्वेटा ग्‍लैडिएटर्स ने हासिल की जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PSL 2018: W W W W W W के साथ इस गेंदबाज ने की ऐसी कमाल की गेंदबाजी लेकिन अंत में हुआ कुछ ऐसा टीम को करना पड़ा हार का सामना 

PSL 2018: W W W W W W के साथ इस गेंदबाज ने की ऐसी कमाल की गेंदबाजी लेकिन अंत में हुआ कुछ ऐसा टीम को करना पड़ा हार का सामना

पाकि‍स्‍तान सुपर लीग में बुधवार को क्वेटा ग्‍लैडिएटर्स और मुल्‍तान सुल्‍तान्‍स के बीच मुकाबला हुआ। यह मुकाबला काफी दिलचस्प साबित हुआ. इस मुकाबले में क्वेटा की टीम ने 2 विकेट से जीत हासिल की। क्‍वेटा ग्‍लैडिएटर्स ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मुलतान सुल्तान की शुरुआत हुई खराब 

देखा जाए तो इस मैच में गेंदबाजों का दबदबा बना रहा। मैच के अंतिम ओवर में मैच का रुख बदल गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम मुलतान सुल्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 152 रन का टारगेट सेट किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरे अहमद शहजाद 1 और कुमार संगकारा बिना खाता खोले आउट हो गए।

इसके बाद 43 रन के स्कोर पर टीम को तीसरा झटका भी लग गया। 13वें ओवर में महज 81 रन तक मुलतान सुल्तान अपने 4 विकेट खो चुकी थी। कप्तान शोएब मलिक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने 43 गेंदों में 65 रनों की नाबाद पारी खेली। जिसमें 4 चौके और 3 छक्के शामिल थे। किरेन पोलॉर्ड ने भी 6 गेंदों पर 15 रन बनाए।

क्वेटा ग्‍लैडिएटर्स का शानदार प्रदर्शन

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए क्वेटा के ओपनर असद शफीक मैदान पर आए। 22 रन बना कर उन्हें पवेलियन लौटना पड़ी। इसके बाद शेन वॉटसन 26, रिली रासुव 27, रमीज रजा 22, मोहम्मद नवाज 4 गेंदों पर 11 और अनवर अली ने 8 गेंदों पर 15 रन बनाऐ। आखिरी गेंद पर हसन खान ने किरोन पोलॉर्ड की गेंद पर छक्का लगाकर मैच खत्म कर दिया।

उमर गुल बने मैन ऑफ द मैच

PSL 2018: W W W W W W के साथ इस गेंदबाज ने की ऐसी कमाल की गेंदबाजी लेकिन अंत में हुआ कुछ ऐसा टीम को करना पड़ा हार का सामना 1

मुलतान के लिए उमर गुल ने जबरदस्त गेंदबाजी की। और 4 ओवरो में महज 24 रन देकर 6 विकेट चटकाए। लेकिन वो अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके। शानदार प्रदर्शन के लिए उन्‍हें “मैन ऑफ द मैच” का खिताब दिया गया। उमर गुल टी-20 क्रिकेट में सबसे तेजी से 200 विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में दूसरे स्‍थान पर आ गए। हालांकि उमर गुल की जबरदस्त गेंदबाजी भी मुल्तान को हार से बचा नहीं सकी।

Related posts

Leave a Reply