13वें ओवर में Quinton De Kock हुए रन आउट, तो भारतीय फैंस ने ली राहत की सांस
13वें ओवर में Quinton De Kock हुए रन आउट, तो भारतीय फैंस ने ली राहत की सांस

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे आखिरी और निर्णायक मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका टीम के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton De Kock) ने धमाकेदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। उन्होंने कप्तान टेम्बा बावुमा के आउट होने के बाद टीम की पारी को संभाला, लेकिन 13वें ओवर में उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा।

दरअसल श्रेयस अय्यर के शानदार थ्रो और पंत के स्पोर्ट के साथ ही भारतीय टीम को Quinton De Kock का अहम विकेट मिला। ऐसे में सोशल मीडिया पर डी कॉक की तूफानी अर्धशतकीय पारी और श्रेयस अय्यर के थ्रो की काफी वाह-वाही हो रही है।

Quinton De Kock ने खेली दमदार अर्धशतकीय पारी

Quinton De Kock ने खेली दमदार अर्धशतकीय पारी
Quinton De Kock ने खेली दमदार अर्धशतकीय पारी

दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे आखिरी टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा के रूप में टीम को पहला झटका लगा। तो वहीं उनके आउट होने के बाद पारी को संभालते हुए डी कॉक (Quinton De Kock) ने कमाल का नजारा पेश किया। उन्होंने मैदान के चारों तरफ छक्कों की बौछार की और अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन 13वें ओवर की पहली गेंद डिकॉक ने लेग स्टंप पर खेली और दो रन लेने चाहे, लेकिन अय्यर ने शानदार थ्रो से उनको रन आउट कर दिया। इस दौरान उन्होंने 43 गेंदों पर 68 रनों की आतिशी पारी खेली।

बता दें डी कॉक (Quinton De Kock) ने 68 रनों के स्कोर पर अपना विकेट गंवाया। श्रेयस अय्यर के बेहतरीन थ्रो के कारण भारत को ये सफलता मिली। दरअसल हुआ कुछ यूं कि पैड्स लाइन की गेंद पर बल्लेबाज ने मिड विकेट की ओर खेलकर पहला रन तेजी से लिया, जिसके बाद दूसरे रन के लिए बल्लेबाज़ भागे। फील्डर अय्यर ने गेंद उठाकर कीपर पंत को थ्रो की। और पंत ने स्टंप्स पर गेंद को लगा दिया। ऐसे में फुल राइव लगाने के बावजूद डी कॉक क्रीज के बाहर रह गए। ऐसे में उनके आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस पंत और अय्यर की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Quinton De Kock की अर्धशतकीय पारी देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शनंस

https://twitter.com/Bantuu_/status/1577302862589313024?s=20&t=fXVT55Yw29MnYgt144k_cg