प्रेस कॉन्फ्रेंस से परेशान हुए क्विंटन डी कॉक, मीडिया मैनेजर को दिया मुंहतोड़ जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : प्रेस कॉन्फ्रेंस से परेशान हुए क्विंटन डी कॉक, मीडिया मैनेजर को दिया मुंहतोड़ जवाब   

WATCH : प्रेस कॉन्फ्रेंस से परेशान हुए क्विंटन डी कॉक, मीडिया मैनेजर को दिया मुंहतोड़ जवाब   

साउथ अफ्रीका की टीम इनदिनों भारत दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला टी-20 मैच रविवार को धर्मशाला के हिमांचल क्रिकेट प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से यह मैच को रद्द कर दिया गया था. क्रिकेट प्रशंसक सीरीज का पहला टी-20 मैच के रद्द होने से काफी निराश है. अब सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 18 सितंबर को मोहाली के आईएस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा.

दूसरे टी-20 से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आये क्विंटन डी कॉक

WATCH : प्रेस कॉन्फ्रेंस से परेशान हुए क्विंटन डी कॉक, मीडिया मैनेजर को दिया मुंहतोड़ जवाब    1

मोहाली में होने वाले सीरीज के दूसरे टी-20 मैच से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जहां उन्होंने अपनी कप्तानी की नई भूमिका को लेकर बात की है. उन्होंने कहा, “यह मेरी टीम की तरफ से दी गई एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है, जिसमें मुझे खुद को सही साबित करना है. इस भूमिका को निभाते समय मेरे सामने दो परिस्थिति खड़ी होगी या तो मैं इसे ठीक प्रकार से निभा सकूंगा, या फिर मैं इसमें फेल हो जाऊंगा. मैं टीम की तरफ से दी गई जिम्मेदारी में अपना बेस्ट करना चाहता हूं.”

साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक धर्मशाला में पहला टी-20 धुलने से भी निराश दिखे. उनका कहना था, कि वह चाहते थे, कि पूरा मैच हो और टीम को अपनी क्षमताएँ दिखाने का मौका मिले.

साथ ही उन्होंने विराट कोहली और कगिसो रबाडा की मैदान पर होने वाली जंग को लेकर भी बात की है. बता दें, कि जब भी कोहली और रबाडा का आमना-सामना होता है, तो क्रिकेट प्रशंसक इस जंग के लिए काफी उत्साहित रहते हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस से थक गए डी कॉक

WATCH : प्रेस कॉन्फ्रेंस से परेशान हुए क्विंटन डी कॉक, मीडिया मैनेजर को दिया मुंहतोड़ जवाब    2

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस से क्विंटन डी कॉक काफी थक गए थे. दरअसल, जब अंत में मीडिया मैनेजर ने डी कॉक से पूछा, कि प्रेस कॉन्फ्रेस कैसी रही, ये सवाल के जवाब में डी कॉक ने सभी को हैरान करते हुए कहा, काफी थका दिया’ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थकावट उनके चेहरें पर भी साफ़ देखी जा रही थी.

यहाँ देखें घटना का वीडियो

 

Related posts