आर अश्विन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, जिसके बाद पता चला अश्विन में बारे में इतना भी नहीं जानती है उनकी पत्नी 1

भारतीय क्रिकेट टीम के शीर्ष स्पिनर रविचन्द्र अश्विन जहां एक तरफ अपनी फिरकी गेंदबाजी से विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को हमेशा चुनौती देते आये हैं, वहीं दूसरी तरफ मैदान के बाहर लाइव इंटरव्यू में अपनी वाइफ प्रीति अश्विन को खुद के शानदार सवालों से क्लीन बोल्ड कर दिया है।

आईसीसी द्वारा जारी गेंदबाजी के टेस्ट रैंकिग में  दूसरे स्थान पर काबिज भारतीय गेंदबाज रविचन्द्र अश्विन नें बीसीसीआई के लाइव टीवी इंटरव्यू में अपनी वाइफ प्रीति अश्विन के साथ नजर आये, जिसमें दोनों के बीच अपनी जिन्दगी के कुछ यादगार लम्हों को शेयर किया। इस इंटरव्यू में आर अश्विन ने अपनी वाइफ से कुछ तीखे सवाल पूछे जिसे बता पाने में उनकी वाइफ प्रीति अश्विन भी असहज हो गयी।

आर अश्विन ने अपनी वाइफ से पूछे कुछ मजाकिया सवाल-

आर अश्विन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, जिसके बाद पता चला अश्विन में बारे में इतना भी नहीं जानती है उनकी पत्नी 2

50 टेस्ट मैचों का शानदार कैरियर पूरा कर चुके भारतीय गेंदबाज अश्विन ने इंटरव्यू में अपनी वाइफ से कुछ मजाकिया सवाल पूछकर चुटकी ली। अश्विन ने प्रीति अश्विन से पूछा कि,“ आपको याद है कि मेरा पहला विकेट टेस्ट कैरियर का कौन सा था और वह टेस्ट मैच किसके खिलाफ खेला गया था? जवाब में उनकी वाइफ प्रीति ने कहा कि,“ वेस्टइंडीज और ब्रावो!” उन्होने ंयह जवाब पूरे आत्मविश्वास से दिया.

प्रीति अश्विन को है ट्रैवलर का शौक-

आर अश्विन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, जिसके बाद पता चला अश्विन में बारे में इतना भी नहीं जानती है उनकी पत्नी 3

आर अश्विन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, जिसके बाद पता चला अश्विन में बारे में इतना भी नहीं जानती है उनकी पत्नी 4

लाइव इंटरव्यू में बात करते हुए आर अश्विन ने खुलासा किया कि,‘ उनकी वाइफ को ट्रैवलर का बहुत शौक बहुत है।अश्विन के मुताबिक जब वह क्रिकेट खेलने के लिए किसी विदेश दौरे पर जाते हैं तब उनक वाइफ पहले से उस जगह के आस-पास की जानकारी लेकर पूरी लिस्ट तैयार कर लेती है ’

आर अश्विन के बात का जवाब देते हुए उनकी वाइफ ने कहा,‘ मुझे अश्विन के साथ अलग- अलग जगह घुमना अच्छा लगता है पर मां बनने के बाद मेरे ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी आ गयी है, जिसकी वजह से अब ट्रैविलिगं करना कम हो गया।

आर अश्विन ने अपने वाइफ के बारे में किया यह खुलासा-

आर अश्विन ने लिया अपनी पत्नी का इंटरव्यू, जिसके बाद पता चला अश्विन में बारे में इतना भी नहीं जानती है उनकी पत्नी 5

 

बीसीसीआई टीवी के लाइफ इंटरव्यू में अपनी पत्नी के साथ बातचीत में कहा कि,‘ मेरे इस शानदार कैरियर के पीछे सबसे बड़ा योगदान मेरी वाइफ प्रीति और बच्चो का है।अपने 50 वां टेस्ट मैच खेल रहे अार अश्विन ने आगे कहा कि उनकी पत्नी प्रीति अश्विन ने पहले टेस्ट मैच को देखने श्री लंका के गाल स्टेडियम में आयी थी। इसके अलावा हंंसबैड-वाइफ के बीच के रिलेशनशिप में खुद को बोंरिग भी बताया।मेर बिजी शेड्यूल के कारण अपने परिवार को समय न देने के बावजूद मेरी वाइफ ने मुझे हमेशा सर्पोट किया है जिसके कारण में उसको शुक्रिया कहना चाहता हूं।चैंपियंस ट्रॉफी में आर अश्विन के स्थान पर इस युवा ऑल राउंडर को टीम में देखना चाहते हैं रवि शास्त्री