//

रणजी ट्रॉफी में रविचन्द्रन अश्विन का शानदार प्रदर्शन जारी, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज आर अश्विन पिछले कुछ समय से लगातार वनडे क्रिकेट में वापसी की तलाश कर रहे हैं। आर अश्विन भारतीय टेस्ट टीम का तो अहम हिस्सा हैं लेकिन वो साल 2017 के बाद से ही वनडे और टी20 टीम से गायब हैं लेकिन उनकी नजरें फिर से सीमित ओवर की टीम में वापसी करने पर लगी हुई है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वनडे और टी20 में वापसी के लिए आर अश्विन रणजी में दिखा रहे हैं दम

आर अश्विन सीमित ओवर की टीम में वापसी करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और वो इन दिनों भारत की सबसे बड़ी घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के रण में अपनी घरेलू टीम तमिलनाडू के लिए जलवा दिखा रहे हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी

रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडू के लिए खेलने वाले आर अश्विन ने मंगलवार को जोरदार गेंदबाजी की। आर अश्विन ने रेलवे के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम की जीत में खास भूमिका अदा की।

एक बार फिर से आर अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम से नजरअंदाज

तमिलनाडू के लिए खेलने हुए इस घरेलू सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे आर अश्विन ने रेलवे के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार गेंदबाजी की। आर अश्विन ने दोनों ही पारियों में मिलाकर कुल 7 विकेट लेकर तमिलनाडू को जीत दिलाने में बड़ा योगदान दिया

रणजी ट्रॉफी में रविचन्द्रन अश्विन का शानदार प्रदर्शन जारी, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी 1

उनके इस प्रदर्शन से आस जगी थी कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में उनके नाम पर चयनकर्ता विचार करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और आर अश्विन को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से नजरअंदाज कर दिया गया।

आर अश्विन घरेलू क्रिकेट में कैसा प्रदर्शन कर वनडे में कर सकते हैं वापसी?

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट फॉर्मेट का प्रमुख हिस्सा आर अश्विन इन दिनों रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं। रणजी ट्रॉफी में इस बार तमिलनाडू का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा लेकिन आर अश्विन और साई किशोर की बढ़िया गेंदबाजी के दम पर रेलवे की टीम को हराते हुए इस सीजन की पहली जीत हासिल की।

रणजी ट्रॉफी में रविचन्द्रन अश्विन का शानदार प्रदर्शन जारी, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में वापसी 2

आपको बता दें कि आर अश्विन ने खुद वनडे टीम में फिर से वापसी की बात पहले कही है। और वो फिर से वापसी के लिए जरूर देख रहे हैं। लेकिन अब सवाल ये है कि वो घरेलू क्रिकेट में कैसा प्रदर्शन करके फिर से भारत की सीमित ओवर की टीम में वापसी कर सकते हैं।