स्लो ओवर रेट के कारण आर अश्विन पर लगा 12 लाख रूपये का जुर्माना

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

IPL 2019- फिर विवादों में रविचन्द्रन अश्विन, बीसीसीआई ने ठोका 12 लाख का मोटा जुर्माना 

IPL 2019- फिर विवादों में रविचन्द्रन अश्विन, बीसीसीआई ने ठोका 12 लाख का मोटा जुर्माना

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में शनिवार को देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स ने 5 विकेट से हरा दिया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद अश्विन को लगा ये बड़ा झटका

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले मैच में तो किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार जीत हासिल की थी लेकिन इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें कोई मौका नहीं दिया और आखिरी ओवर में हराया।

प्लेऑफ के लिए कशमकश कर रही किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार तो मिली और साथ ही हार के बाद एक बड़ा झटका लगा।

आर अश्विन पर लगा स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रूपये का जुर्माना

किंग्स इलेवन पंजाब को इस हार के बाद जहां प्लेऑफ के लिए मुश्किल स्थिति बन रही है और उसी बीच टीम के कप्तान आर अश्विन पर स्लो ओवर रेट के कारण जुर्माना लगाया गया है।

Ashwin credits Kurian and Shami for victory

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन पर धीमी ओवर रेट का दोषी पाते हुए 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है। अगर स्लो ओवर रेट का अश्विन पर दूसरा मामला आया तो उन पर 1 मैच का बेैन भी लग सकता है।

अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा पर भी धीमी ओवर रेट के हो चुके हैं दोषी

आपको बता दें कि इस आईपीएल सीजन में किसी कप्तान के द्वारा स्लो ओवर रेट के दोषी पाए जाने का पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले स्लो ओवर रेट के चंगुल में दो और भी आ चुके हैं।

इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर पहले स्लो ओवर रेट का दोष लग चुका है जिसकी एवज में उन्हें भी 12 लाख रूपये का जुर्माना लगा था।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts