रविचंद्रन अश्विन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल से पहले तमिलनाडु टीम से जुड़े

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सेमीफाइनल से पहले तमिलनाडु के लिए आई बड़ी खुशखबरी 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सेमीफाइनल से पहले तमिलनाडु के लिए आई बड़ी खुशखबरी

भारत की घरेलू टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेली जा रही है। तमिलनाडु, कर्नाटक, हरियाणा और राजस्थान की टीम ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। यह मुकाबले 29 नबंवर को सूरत के लाला भाई कांट्रेक्टर स्टेडियम पर खेला जायेगा। सुपर लीग के कई मुकाबले भी इसी मैदान पर खेले गये थे।

तमिलनाडु टीम के लिए अच्छी खबर

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सेमीफाइनल से पहले तमिलनाडु के लिए आई बड़ी खुशखबरी 1

दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली तमिलनाडु टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है। टीम के अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनके टीम में शामिल होने से तमिलनाडु की स्पिन गेंदबाजी को और मजूबती मिलेगी। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।

सुपर लीग में खेले 4 मैच में टीम ने 3 जीत हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंची है। पहले मैच में कर्नाटक से हारने के बाद उन्होंने लगातार 3 मैचों में जीत हासिल की थी। इन सभी मैचों में उनके स्पिन गेंजबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

राजस्थान के खिलाफ मुकाबला

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: सेमीफाइनल से पहले तमिलनाडु के लिए आई बड़ी खुशखबरी 2

तमिलनाडु की टीम सेमीफाइनल मुकाबले में राजस्थान से भिड़ेगी। यह मैच भारतीय समय अनुसार शाम 6 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगा। मैच में ओस आने की उम्मीद जताई जा रही है और ऐसे में स्पिन गेंदबाजों को परेशानी हो सकती है।

इससे पहले तमिलनाडु ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में भी जगह बनाई थी। बारिश से प्रभावित रहे उस मैच को कर्नाटक ने अपने नाम किया था। तमिलनाडु सेमीफाइनल मैच को अपने नाम कर फाइनल में जगह बनाना चाहेगी।

रविचंद्रन अश्विन पर बड़ी जिम्मेदारी होगी

रविचंद्रन अश्विन

तमिलनाडु ने अभी तक सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को अपने नाम नहीं किया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 2009/10 में हुई थी और उसके साथ से टीम फाइनल में भी नहीं पहुँच आई है। रविचंद्रन अश्विन पर अपनी अनुभव के साथ टीम को जीत दिलाने की बड़ी जिम्मेदारी होगी।

तमिलनाडु ने 2006/07 से उस चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। बड़ोदरा और गुजरात ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी को सबसे ज्यादा 2-2 बार जीता है लेकिन इस बार दोनों ही टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुँच पाई है।

Related posts