आर अश्विन की डील हुई पूरी, बने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला 

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए पिछले कई महीनों से चल रही किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले आर अश्विन की अटकलों पर आखिरकार गुरुवार को विराम लग गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पिछले दो साल से खेलने वाले आर अश्विन अब दिल्ली कैपिटल्ट के हो चुके हैं।

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला 1

आर अश्विन अब हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी

पिछले कुछ दिनों में खबरों में काफी अलग-अलग रूप देखने को मिले जहां एक तरफ ये खबरें भी सामने आती रही कि आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब नहीं छोड़ेगा तो दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स को ट्रेड करने की खबरें भी आती रही।

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला 2

इन सभी अटकलों से फैंस काफी कंन्फ्यूज नजर आ रहे थे लेकिन गुरुवार को आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को ट्रेड कर दिया है।

आर अश्विन को चुकाने के बदले जगदीश सूचित और 1.5 करोड़ लिए किंग्स इलेवन ने

आर अश्विन को लेकर दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बहुत ही आकर्षक सौदा हुआ जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आर अश्विन के बदले में अपने स्पिन गेंदबाज जगदीश सूचित को देने के साथ ही 1. करोड़ रूपये भी चुकाएं।

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला 3

आर अश्विन को किंग्स इलेवन पंजाब ने साल 2018 में 7.6 करोड़ रूपये की रकम चुकाकर अपने साथ शामिल किया था जिसके बाद उन्होंने 2 सीजन किंग्स इलेवन पंजाब का नेतृत्व किया। आर अश्विन अब 2020 के आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में खेलते नजर आएंगे।

नेस वाडिया ने कहा, इस कदम से सभी खुश

इस डील को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के सहमालिक नेस वाडिया ने कहा कि “इस सौदे से सभी खुश हैं। अश्विन खुश हैं और दिल्ली भी खुश है। हम तीन टीमों के साथ बातचीत कर रहे थे लेकिन आखिरकार इस नजीते पर पहुंचे। हम अश्विन को शुभकामनाएं देते हैं।”

आख़िरकार दिल्ली कैपिटल्स के हुए रविचन्द्रन अश्विन, इस खिलाड़ी के बदले किंग्स इलेवन पंजाब ने बदला 4

नेस वाडिया ने आगे आर अश्विन के अपनी टीम में खेलने को लेकर कहा कि “अश्विन के साथ काम करके हमें खुशी हुई। हमने उनके साथ अपने समय का आनंद लिया और उन्हें हम शुभकामनाएं देते हैं।”

Related posts