आईपीएल में पंजाब की कप्तानी को लेकर बोले आर अश्विन, जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 11: आईपीएल में किंग्स XI पंजाब की कप्तानी को लेकर अश्विन का आया बड़ा बयान, बोले टीम को दिलाएंगे जीत… 

IPL 11: आईपीएल में किंग्स XI पंजाब की कप्तानी को लेकर अश्विन का आया बड़ा बयान, बोले टीम को दिलाएंगे जीत…

भारतीय टीम के शानदार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन को इस साल किंग्स 11 पंजाब की टीम ने अपनी कमान सौंपी है. इसके साथ ही अब अश्विन ने अपनी जिम्मेदार पर बात करते हुए बताया कि, वह इस सीजन अपनी टीम की कमान सँभालते हुए इसके साथ पूरा न्याय करेंगे. बता दें कि, इससे पहले पंजाब की कप्तानी डेविड मिलर के पास थी और उनकी अगुआई में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था. तो वहीं अब 7 अप्रेल से शुरू होने जा रहे आईपीएल सीजन 11 में अश्विन की कप्तानी में टीम धमाल मचने को तैयार है. आइये आपको बताते हैं अश्विन ने कप्तानी को लेकर क्या कहा है.

7 अप्रेल से शुरू होने जा रहे आईपीएल सीजन 11 के लिए हर कोई पूरी तरह से तैयार है. क्रिकेट के इस महापर्व के लिए खेल प्रेमी काफी बेताब हैं और उनको बस 7 तारीख का इंतजार है. बता दें कि, इस सीजन के आईपीएल में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. साथ ही नया सीजन और भी रोमांचक होगा और सभी फ्रेंचाइज धमाकेदार आगाज के लिए तैयार हैं. तो इसी बीच किंग्स 11 पंजाब टीम के कप्तान आर अश्विन ने अपनी इस जिम्मेदारी को लेकर बात करते हुए कहा कि, वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही अश्विन का कहन था कि, यह रोमांचक चुनौती होगी लेकिन वह इसके लिए तैयार हैं और अपनी टीम की कमान सँभालते हुए बेस्ट देंगे.

बता दें कि, किंग्स 11 पंजाब का पहला मैच 8 अप्रेल को घरेलू मैदान मोहाली में दिल्ली के साथ होना है. इस मैच में खेलने के लिए आर अश्विन कहते हैं कि, वह पूरी तरह से तैयार हैं और इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे. अश्विन ने इस मैच में खेलने के साथ ही बताया कि पहले भी वह अपननी विरोधी टीम के कई खिलाड़ियों के साथ मैच खेल चुके हैं. ऐसे में अब एक बार फिर बड़ी जिम्मेदार के साथ धमाकेदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि, साल 2016 में किंग्स 11 पंजाब की कप्तानी डेविड मिलर के पास थी. इसके बाद 2017 और अब 18 में आर अश्विन टीम की कमान संभालेंगे.

Related posts

Leave a Reply