काउंटी क्रिकेट में इस टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे आर अश्विन, 6 मैच का हुआ अनुबंध 1

बहुत ही जल्द इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप का आगाज होने वाला हैं. 30 मई से विश्व कप शुरू होने वाला हैं और बहुत ही जल्द इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर ही काउंटी क्रिकेट की चैंपियनशिप भी शुरू होने वाली हैं.

काउंटी क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के भी कई नामचीन सितारे भाग लेने वाले हैं. काउंटी क्रिकेट से जुड़ी ही एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ़ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आयेगे.

इस टीम का हिस्सा होगे अश्विन 

काउंटी क्रिकेट में इस टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे आर अश्विन, 6 मैच का हुआ अनुबंध 2

काउंटी क्रिकेट में आर अश्विन नाटिंघमशयर टीम से खेलते हुए दिखाई देगे. नाटिंघमशयर से खेलते हुए रविचंद्रन अश्विन विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी करते नजर आयेगे. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, कि

”हाँ ! आर अश्विन इस सत्र में नाटिंघमशयर की टीम से खेलेगे. सीओए ने पहले ही यह बात स्पष्ट कर दी हैं कि केन्द्रीय अनुबंध वाले क्रिकेटरों को अगर पेशकसग मिलती हैं तो उनके पास कांउटी क्रिकेट में खेलने का स्वत: अधिकार होगा.”

उन्होंने अपने बयान में आगे कहा, कि

”आर अश्विन का करार लगभग हो चुका हैं और इसके लिए अब केवल अनापत्ति प्रमाणपत्र पर सीईओ के हस्ताक्षर की जरूरत हैं. उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के हेम्पशायर से खेलने के बाद अब अश्विन नाटिंघमशयर के लिए 6 डिवीजन काउंटी मैच में खेलेगे.” 

ब्रॉड भी होगे हिस्सा

काउंटी क्रिकेट में इस टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे आर अश्विन, 6 मैच का हुआ अनुबंध 3

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि आर अश्विन जिस नाटिंघमशयर टीम से खेलते हुए नजर आयेगे, उस टीम के लिए इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड भी खेलते हैं. इतना ही नहीं यह दूसरा मौका होने वाला हैं जब अश्विन काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आयेगे.

साल 2017 में आर अश्विन वारेस्टरशयर की टीम का हिस्सा थे. रवि अश्विन के साथ साथ अजिंक्य रहाणे और टेस्ट टीम के दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी क्रिकेट में खेलेगे.

काउंटी क्रिकेट में इस टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे आर अश्विन, 6 मैच का हुआ अनुबंध 4

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.