रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया 

रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद इन दिनों अपनी घरेलू टीम तमिलनाडू के लिए खेलने में व्यस्त हैं। अश्विन भारत के लिए खेलने हुए अपने प्रदर्शन के लिए तो खास चर्चाएं बटोरते हैं लेकिन टीम से दूर होने पर भी किसी ना किसी तरह से सुर्खियों में रहते हैं।

अश्विन ने दिखाया मजाकिया अंदाज

 टेस्ट क्रिकेट में हर मैच के साथ नए शिखर पर पहुंच रहे रविचंद्रन अश्विन अपनी फिरकी गेंदबाजी से तो बल्लेबाजों को खूब परेशान करते हैं तो वहीं उन्हें समय-समय पर किसी मुद्दों को लेकर दूसरों की फिरकी लेते भी देखा जाता रहा है।

रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया 1

यानि साफ है भारतीय टीम का ये स्पिन फनकार सोशल मीडिया पर अपने मजाकिए अंदाज के लिए जाना जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से आर अश्विन ने किया है जब इस बार रेप के आरोपी  बाबा नित्यानंद पर कमेंट किया।

रेप आरोपी नित्यानंद के नए देश पर किया ये ट्विट

मामला कुछ ये है कि कर्नाटक में नित्यानंद बाबा पर रेप के कई केस दर्ज हैं। इसी से बचने के लिए बाबा नित्यानंद भारत से बिना पासपोर्ट के भाग गया है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि उसने अपने खुद के दम पर एक कैलासा नाम देश बसा लिया है। किसी एक देश से दूसरे देश में जाने के लिए वीजा की जरूरत तो पड़ती ही है।

रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया 2

ऐसे में आर अश्विने ट्विटर पर वीजा को लेकर ही एक बड़ा चुटिला सवाल किया। कैलासा नाम के देश जब सुर्खियों में आया तो आर अश्विन से रहा नहीं गया और उन्होंने ट्विट किया कि “वीजा हासिल करने की प्रक्रिया क्या है या फिर वीजा ऑनलाइन अराइवल मिलेगा?” 

आर अश्विन के ट्विट पर फैंस के कमेंट

फिर क्या था एक बार जब अश्विन ने कैलासा को लेकर राग छेड़ा तो सोशल मीडिया पर इस ट्विट ने ट्रेंड कर लिया। जिसमें प्रशंसक आर अश्विन से सवाल कर रहे हैं। आर अश्विन के ट्विट के बाद तो प्रशंसकों के एक के बाद एक कमेंट आ रहे हैं।

जिसमें एक फैन ने लिखा कि ‘वीजा नित्यानंद बनाएगा, ये उसका देश है, उसी के जरिए आप उसे ही आवेदन कर सकते हैं और वहां आपके लिए कागजी खानापूर्ति भी करेगा।’ तो वहीं एक और फैन ने पूछा ‘क्या आप सिर्फ घूमना चाहते हैं या आपको नागरिकता लेनी है।‘ इस पर अश्विन ने बड़ा मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि  “भारत में दोहरी नागरिकता मान्य नहीं है।”

ऐसे अस्तित्व में आया कैलासा देश

आपको बता दें कि नित्यानंद पर गुजरात के अहमदाबाद के पास एक आश्रम में लड़कियों के साथ सेक्स स्केंडल का आरोप लगा है। इसके बाद गुजरात पुलिस ने कोर्ट को बताया कि नित्यानंद भारत से भाग गया है। तो वहीं कर्नाटक की पुलिस की माने तो उन्होंने बताया कि नित्यानंद जमानत का फायदा उठाकर भारत छोड़कर दूसरे देश चला गया है।

रेप के आरोपी नित्यानंद ने बनाया अपना देश, रविचंद्रन अश्विन ने पूछी वीजा की प्रक्रिया 3

तो वहीं अस्पष्ट जानकारी के मुताबिक माना जा रहा है कि नित्यानंद दक्षिण अमेरिका के देश इक्वाडोर के करीब एक द्वीप पर अपने खुद का एक देश खड़ा कर दिया है जिसका कैलासा नाम रखा गया है। वहां अपने देश से बेदखल हिंदुओं को बसाया जाता है। ये भी सामने आया है कि उनका अपना एक पासपोर्ट वीजा भी है।

Related posts