श्रीधर एक बार फिर होंगे टीम इंडिया के फील्डिंग कोच | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीधर एक बार फिर होंगे टीम इंडिया के फील्डिंग कोच 

श्रीधर एक बार फिर होंगे टीम इंडिया के फील्डिंग कोच

रामाकृष्णन श्रीधर जो डायरेक्टर रवी शास्त्री के समय भारतीय टीम के फिल्डिंग कोच थे, वो अब फिर से भारत के न्यूजीलैंड सीरीज में भारतीय टीम के साथ जुड़ने जा रहे हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर अभय शर्मा भारत के फिल्डिंग कोच थे, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, रामाकृष्णन श्रीधर न्यूजीलैंड सीरीज में फिर से उनकी जगह लेने जा रहे हैं. आर श्रीधर फिलहाल भारतीय ए टीम के साथ अॉस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं, लेकिन वे वहां से लौट आएंगे और भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे.

क्रिक इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, हेड कोच अनिल कुंबले फिर से आर श्रीधर को फिल्डिंग कोच के रूप में वापस चाहते हैं. अनिल कुंबले ने वेस्टइंडीज सीरीज के बाद आर श्रीधर से संपर्क किया था, और वे चाहते हैं, कि आर श्रीधर उनके साथ काम करे.

यह भी पढ़े : ओलंपिक में हुई भारत के साथ नाइंसाफी, दीपा के हाथ से छिना मेडल?

इस मामलें में बीसीसीआई ने आर श्रीधर को ईमेल भी भेज दिया हैं, और कानपुर टेस्ट से पहले भारत लौटने के लिए कहा गया हैं. आर श्रीधर को अब अॉस्ट्रेलिया दौरे के भारतीय ए टीम के दुसरे टेस्ट के बीच से ही वापस लौटना होगा, जो 15 से 18 सितंबर के बीच खेला जाएगा.

अभय ने राहुल द्रविड के साथ अंडर 19 और भारतीय ए टीम के लिए फिल्डिंग कोच का काम किया. लेकिन जब आर श्रीधर का करार भारतीय सीनीयर टीम के साथ खत्म हुआ, तब वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें भारतीय सीनीयर टीम का फिल्डिंग कोच बनाया गया. इसके अलावा ऐसी खबरें हैं, कि संजय बांगड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच बने रहेंगे, और अनिल कुंबले खुद कोच होने की वजह से कोई गेंदबाज कोच की जरूरत नहीं हैं.

यह भी पढ़े : न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ चुनी गयी भारतीय टीम का विश्लेषण

बीसीसीआई ने मीडिया में बयान जारी करते हुए ये कहा कि, आर श्रीधर को फिर से भारतीय सीनीयर टीम का फिल्डिंग कोच बनाया गया हैं. वे कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट में भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे, और वे अॉस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर नहीं आएंगे.

Related posts