कोहली की कमजोरी का फायदा उठाना चाहता है, यह नया युवा गेंदबाज 1

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा गेंदबाज कमरुल इस्लाम रब्बी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में बल्लेबाजों की कमजोरियों से दूसरे गेंदबाजों को सीख लेने की सलाह दी है और उनका विकेट लेने की बात कही है. वर्तमान में क्रिकेट के हर प्रारूप में विराट कोहली इतना बड़ा नाम है, कि हर युवा गेंदबाज उनका विकेट लेना चाहता है और अब इस सूची में बांग्लादेश के कमरुल इस्लाम का नाम शामिल हो गया है.अपने दूसरे घर में अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब है विराट कोहली

न्यूजीलैंड के साथ खेलते हुए रब्बी ने कीवी कप्तान केन विलियम्सन का बेशकीमती विकेट लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी और अब उनके मुताबिक उनका अगला शिकार भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली होंगे.

रब्बी 9 फरवरी को भारत के साथ होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट लेना चाहते हैं और इसके लिए वह भरपूर तैयारी भी कर रहे हैं.टेस्ट क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद इस तरह खुदको अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार रखते है आशीष नेहरा

अपनी गेंदबाजी को लेकर कमरुल ने कहा,

“सीरीज खत्म होने के बाद विलियम्सन अपनी कमजोरी के बारे में जानना चाहते थे और मैंने उन्हें इसके बारे में बताया भी, कि ऑफ स्टंप के बाहर स्विंग होती गेंद आपकी कमजोरी है. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सामने वाली की कमजोरी को जानना सबसे बड़ी बात होती है और इसके लिए हर गेंदबाज को काफी मेहनत की जरुरत होती है, तभी आप सामने वाले की कमजोरियों को जान पाएंगे.”

इस्लाम ने आगे कहा,

“जब मैंने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, उस समय मेरे दिमाग में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का विकेट लेने की इच्छा थी, जो पूरी नहीं हो पाई और उन्होंने क्रिकेट से सन्यास ले लिया, लेकिन आने वाली आगामी सीरीज में विराट कोहली का विकेट लेना भी मेरे लिए एक बड़ी सफलता होगी और यह मैं करना चाहता हूँ. विराट इस समय दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं.”

भारत और बांग्लादेश के बीच एक मात्र टेस्ट मैच 9 फरवरी को हैदराबाद में खेला जायेगा.