रहाणे ने बताया किस वजह से उनकी टीम को करना पड़ा है हार का सामना
Connect with us

इंटरव्यूज

आईपीएल से बाहर होने के बाद रहाणे ने बताया किस वजह से उनकी टीम को करना पड़ा है हार का सामना

आईपीएल में आज राजस्थान का सामना कोलकाता से हुआ. इस मैच से में टॉस जीत हर राजस्थान के कप्तान रहाणे ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. राजस्थान ने आज के मैच के लिए टीम में कोई भी बदलाव नही किया.

रसेल और कार्तिक ने टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया 

PHOTO CREDIT:BCCI

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी केकेआर ने टीम 169 रन का स्कोर खड़ा किया. केकेआर के लिए कार्तिक ने कप्तानी पारी खेलते हुए 53 रन बनाए. वही अंत में रसेल ने 49 रन की विस्फोटक पारी खेली. राजस्थान के लिए गौथम ने तीन विकेट हासिल किये.

राजस्थान की हुई हार 

170 रन के स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान ने विस्फोटक शुरुआत की. पहले विकेट के लिए राहुल और रहाणे ने 45 रन की साझेदारी की. राहुल के आउट होने के बाद संजू और रहाणे ने टीम को संभाला. हालांकि, उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और टीम को 25 रन से हार का सामना करना पड़ा. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन संजू ने बनाए. उन्होंने 52 रन की पारी खेली. वही केकेआर के लिए चावला ने 2 विकेट लिये.

इस हार से निराश है 

मैच के बाद बाद करते हुए रहाणे ने कहा, कि

इस हार के बाद हम काफी ज्यादा निराश है. हमे जिस तरह से शुरुआत की थी, वो शानदार थी. हमने उनके 4 विकेट जल्द गिरा दिए थे, लेकिन गिल और कार्तिक की साझेदारी ने हमे काफी ज्यादा चोट पहुंचाई. वही रसेल की कैच हमे काफी ज्यादा भारी पड़ गई.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, कि

दुखद है कि हम मैच को खत्म नही कर पाए. टाइम आउट होने के बाद संजू को मैंने कहा था वो मैं अटैक करूँगा और वो आखिर तक खेलेगा, लेकिन हम दोनों आउट हो गए. इस बाद सत्र में हमारी गेंदबाज़ी अच्छी रही. वही बल्लेबाज़ी और फ़ील्डिंग पर हमे काम करने की जरुरत है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See