अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल, राजस्थान को दिए ये 2 खिलाड़ी 

अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल, राजस्थान को दिए ये 2 खिलाड़ी
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

कुछ दिन पहले ही रविचंद्रन अश्विन को आईपीएल 2020 के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर दिया था. अब वह आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. अश्विन को जगदीश सूचित और 1.5 करोड़ रूपये के साथ दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब से ट्रेड किया था. बता दें, कि अश्विन पिछले 2 साल से पंजाब की टीम के साथ थे, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी.

अब अजिंक्य रहाणे भी दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल

अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल, राजस्थान को दिए ये 2 खिलाड़ी 1

इसी बीच बड़ी खबर आई है, कि अजिंक्य रहाणे को राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर लिया है. रहाणे को राहुल तेवतिया और मयंक मार्कंडेय की जगह दिल्ली कैपिटल्स में शामिल किया गया है.

बता दें, कि मयंक मार्कंडेय को कुछ महीने पहले ही दिल्ली ने मुंबई के साथ शेरफोन रदरफोर्ड के साथ ट्रेड कर लिया था. अब दिल्ली ने बिना मयंक मार्कंडेय को अपनी टीम में खिलाए राजस्थान के साथ उन्हें ट्रेड कर दिया है.

रहाणे के आने से दिल्ली के शीर्षक्रम को मिलेगी मजबूती

अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल, राजस्थान को दिए ये 2 खिलाड़ी 2

रहाणे के आने के बाद दिल्ली की टीम का बल्लेबाजी क्रम और भी मजबूत हो जाएगा. टीम के पास शीर्ष क्रम में पहले से ही शिखर धवन और पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी थे. वहीं रहाणे के आने से टीम को और मजबूती मिलेगी.

दिल्ली के पास श्रेयस अय्यर, ऋष पंत और हनुमा विहारी जैसे खिलाड़ी भी मध्यक्रम में मौजूद हैं. रहाणे को अपने पर्सनल कोच प्रवीण आमरे के साथ काम करने का मौका मिलेगा.

ट्रेंट बोल्ट भी खेलेंगे मुंबई इंडियंस से

अजिंक्य रहाणे दिल्ली कैपिटल्स में हुए शामिल, राजस्थान को दिए ये 2 खिलाड़ी 3

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भी दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस के साथ ट्रेड कर लिया है. वहीं अंकित राजपूत को के गौथम के बदले राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ ट्रेड कर लिया है. कल 15 नवंबर को उम्मीद है कि सभी आईपीएल टीमों के रिलीज होने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट भी आ जाएगी.

Related posts