अजिंक्य रहाणे ने भेजा, फुटबॉल स्टार अर्जेन रॉबिन को दिवाली तोहफा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अजिंक्य रहाणे ने भेजा, फुटबॉल स्टार अर्जेन रॉबिन को दिवाली तोहफा 

अजिंक्य रहाणे ने भेजा, फुटबॉल स्टार अर्जेन रॉबिन को दिवाली तोहफा

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीतकर भारतीय टीम ने अपने फैन्स को दिवाली का तोहफा दिया. लेकिन ये दिवाली भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के लिए काफी यादगार रहीं. जर्मन फुटबॉल क्लब बायर्न म्युनिक ने अजिंक्य रहाणे को दिवाली तोहफा भेजा हैं.

बायर्न म्युनिक ने अजिंक्य रहाणे को बायर्न म्युनिक की जर्सी गिफ्ट दी हैं. उस जर्सी पर अजिंक्य रहाणे का नाम और नंबर हैं.

यह भी पढ़े : अजिंक्य रहाणे को बाहर करना होगी टीम की बड़ी भूल : सौरव गांगुली

अजिंक्य रहाणे ने फेसबुक पर बायर्न म्युनिक क्लब का धन्यवाद किया हैं और अजिंक्य रहाणे ने वादा किया, कि वे भी बदले में एक तोहफा भेजेंगे.

रहाणे ने फेसबुक पर एक विडियो पोस्ट में कहा, कि

“आप सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं, मैं बायर्न मुनिच का धन्यवाद करना चाहता हूं इस तोहफ़े के लिए और जल्द ही मैं भी एक खास तोहफा भेज रहा हूं.”

अजिंक्य रहाणे ने उनकी जर्सी जिसपर उनका नाम और नंबर हैं और जो वो भारत के लिए पहनते हैं वो बायर्न म्युनिक क्लब को भेजी हैं. बायर्न म्युनिक क्लब ने फेसबुक ये फोटो शेयर किया हैं, जिसमे बायर्न म्युनिक स्टार अर्जेन रॉबेन अजिंक्य रहाणे की जर्सी के साथ हैं.

अर्जेन रॉबेन ने इस तोहफे के लिए अजिंक्य रहाणे का धन्यवाद किया और सभी भारतीयों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. अर्जेन रॉबेन ने कहा, कि सभी भारतीय को दिवाली मुबारक और उम्मीद हैं, कि सभी भारतीय ये त्योहार खुशी से मना रहे हो.

14889734_1242527212485017_8540616358727616867_oबायर्न म्युनिक क्लब भारत में काफी प्रसिद्ध है और अर्जेन रॉबेन के भारत में काफी सारे फैन हैं, और दिवाली के मौके पर ऐसे गिफ्ट मिलने से अजिंक्य रहाणे और अर्जेन रॉबेन दोनों खुश हैं.

यह भी पढ़े : मौजूदा समय में अजिंक्य रहाणे भारत के सबसे बेहतरीन टेस्ट बल्लेबाज़: सुनील गवास्कर

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 3-2 से जीतने के बाद अजिंक्य रहाणे ने घर पर दिवाली मनाई. अब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी ट्वेंटी मैचों की सीरीज खेलने वाला हैं. हम ये उम्मीद कर सकते हैं कि, अजिंक्य रहाणे इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करे और भारत को जीत दिलाए.

Related posts