AUSvsIND: तीसरे टेस्ट में इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग से बाहर रख सकते हैं कप्तान अजिंक्य रहाणे 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रही है। सीरीज में अब तक दोनों ही टीमों ने एक-एक जीत हासिल कर बराबरी की हुई है।

अब सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। जिसके लिए टीमें सिडनी पहुंचकर तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस मैच में एक तरफ भारतीय टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रख सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाना चाहेगी, तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम वापसी करने का प्रयास करेगी।

ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर अपनी क्वारेंटीन अवधि पूरी कर रोहित शर्मा भी अब भारतीय खेमे से जुड़ चुके हैं। जिसके बाद उनके खेलने की उम्मीद अधिक जताई जा रही है। ऐसे में क्रिकेट फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिर अगले मुकाबले में किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी, तो किन्हें बेंच पर ही बैठना पड़ेगा।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि मेलबर्न में बॉक्सिंग डे में जीत हासिल कर इतिहास रचने वाले कप्तान अजिंक्य रहाणे  किन पांच खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठा सकते हैं।

सिडनी टेस्ट मैच में इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखेंगे रहाणे

1- पृथ्वी शॉ

AUSvsIND: तीसरे टेस्ट में इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग से बाहर रख सकते हैं कप्तान अजिंक्य रहाणे 2

टीम इंडिया के उभरते सितारे पृथ्वी शॉ को पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था, लेकिन बल्लेबाज कुछ खास रन नहीं बना सका। जिसके बाद कप्तान अजिंक्य रहाणे ने शुभमन गिल को डेब्यू को मौका दिया और गिल ने उस मौके को अच्छी तरह भुनाया और आत्मिश्वास भरी पारी खेली।

परिणामस्वरूप ये कहना गलत नहीं होगा की कप्तान रहाणे सिडनी टेस्ट मैच में भी गिल को ही प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे और शॉ को बेंच पर बैठना होगा। बता दें, शॉ पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में शून्य व दूसरी पारी में सिर्फ 4 ही रन बना पाए थे।

अब यदि गिल का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं रहता है, तब ही शॉ को मिल सकता है। मगर फिलहाल गिल ने जिस तरह पिछले मैच में बल्लेबाजी की पहली पारी में 45 व दूसरी पारी में नाबाद 35 रन बनाए, उसे देखकर यही लगता है कि वह सिडनी टेस्ट में भी टीम को अच्छी शुरुआत देने वाले हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse