PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 1

इन दिनों दुबई में पाकिस्तान सुपर लीग का तीसरा सीजन चल रहा है। आईपीएल के तर्ज में पाकिस्तान ने पीएसएल की शुरूआत की लेकिन इसे उतनी प्रसिद्धि नहीं मिल पाई जितनी की आईपीएल को मिली। हालांकि पीएसएल दुनिया भर में विवादों के लिए जाना जाता है। दूसरे देश के खिलाड़ियों की बात छोड़िए यहां पाकिस्तान के खिलाड़ी ही आपस में  भिड़ जाते हैं।

ये लड़ाई इतनी भायनक होती है कि दूसरे खिलाड़ियों को बीच-बचाव करना पड़ता है। हाल ही में पाक खिलाड़ी अहमद  शहजाह और मोहम्मद आमिर के बीच  झगड़े की खबर आई थी। इसके बाद अब दो और खिलाड़ियों के बीच झगड़े की खबर आ रही है।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स के बीच  हो रहा था मुकाबला

PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 2

पीएसएल का 19 वां मैच क्वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स के बीच हो रहा था। तभी इसी मैच में दो खिलाड़ियों के बीच भारी गर्माहट के साथ बहस हो गई थी। जिस वक्त ये तल्खी हुई उस वक्त कराची के पारी का 16 वां ओवर चल रहा था। दरअसल हुआ यूं कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स के गेंदबाज राहत अली कराची के कप्तान इमाद वसीम को गेंदबाजी कर रहे थे। तभी एक गेंद में कप्तान इमाद अली ने अपना कैच अनवर अली को थमा बैठे। इसके बाद जो हुआ वो काफी तल्ख था।

इशारे पर भड़क गए इमाद वसीम

PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 3

PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 4

कैच आउट होने के बाद इमाद वसीम पवेलियन की ओर जा रहे थे तभी गेंदबाजी कर रहे राहत अली ने उन्हें हाथ से बाहर जाने का इशारा कर दिया। इमाद अली राहत के इस अंदाज पर भड़क गए। इतना ही नहीं इमाद वसीम वापस जाकर राहत से बहस करने लगे। दोनों के बीच दमदार बहस होने लगी तभी विकेटकीपर सरफराज ने राहत को समझते हुए दूर ले जाने की की। हालांकि राहत ने सरफराज की  बात नहीं मानी। अब इस तीखी नोंकझोंक पीएसएल में खुर्खियां बनी हुई है।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने दर्ज की जीत

PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 5

क्वेटा ग्लैडिएटर्स और कराची किंग्स के बीच हुए अहम मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ने कराची को 180 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी कराची की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 113 रन ही बना पाई।  क्वेटा की तरफ से शेन वाट्सन ने 7 छक्के और 5 चौको की मदद से 58 गेंदों में 90 रन की लाजवाब पारी खेली।

अहमद शहजाद और मोहम्मद आमिर  के बीच हो चुकी लड़ाई

PSL 2018: मैदान पर भिड़े राहत अली और इमाद वसीम,ऐन वक्त पर पहुंचा ये खिलाड़ी नहीं तो चल जाते बल्ला 6

शनिवार को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तान के बीच एक अहम मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में कराची किंग्स ने 63 रनों से शानदार जीत हासिल की। इसी मैच में कराची किंग्स के बल्लेबाज अहमद शहजाद और मुल्तान सुल्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच तीखी नोंक झोंक हो गई। जिस समय यह घटना घटी उस समय मुल्तान का स्कोर बिना विकेट के चार ओवर में 37 रन था।

Leave a comment