मंगेतर के सामने हुई अपनी बेईज्जती बर्दास्त नहीं कर सके राहुल चाहर, किया ये काम 1

आईपीएल का 24 वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रायल्स के बीच में खेला गया. इस मैच के दौरान एक वाक्या हुआ जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने बेहद शानदार शुरुआत की.

जब तेज गेंदबाजों की राजस्थान के बल्लेबाजों के सामने एक ना  चली, तब उस समय कप्तान रोहित शर्मा ने स्पिनर राहुल चाहर को गेंद सौंपी, और राहुल चाहर को जिस लिए गेंद सौंपी गई थी, वो उन्होंने कर दिखाया और राजस्थान की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ने का काम किया. इसके बाद दूसरा बड़ा झटका भी राजस्थान को राहुल चाहर ने ही दिया.

इस दौरान एक वाक्या भी हुआ जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. स्टैंड में बैठी राहुल चाहर की मंगेतर ईशानी को स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है इस दौरान ईशानी मुंबई इंडियंस और राहुल चाहर के खेल को समर्थन देने के लिए पहुंची थी.

आईपीएल 2021

राजस्थान के खिलाफ खेले गए इस मैच में एक वाक्या देखने को मिला. बात 10 वें ओवर की है जब राहुल चाहर गेंदबाजी कर रहे थे. 10 वें ओवर की चौथी गेंद पर राजस्थान के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने जोरदार छक्का जड़ दिया, जिससे वो खासा परेशान दिखे लेकिन अगली ही गेंद पर आउट कर उन्होंने इसका बदला ले लिया.

अच्छी फार्म में चल रहे जासवाल ने अगली गेंद पर भी लंबा शाट लगाने की कोशिश की, लेकिन इस बार व कामयाब नहीं हो सके. इस दौरान गेंद सीधी चाहर के हाथों में चली गई. चाहर को मिली सफलता के बाद मंगेतर ईशानी भी तालियां बजाती हुई नजर आई.

हाल ही में राहुल चाहर ने अपनी मंगेतर ईशानी के साथ एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि मिलिए मेरी हेयर स्टाइलिस्ट से. उनके द्वारा की गई इस पोस्ट से ये स्पष्ट हो गया गया था कि उनके हेयर को स्टाइल देने वाली ईशानी ही हैं. वैसे भी राहुल चाहर अपनी मंगेतर के साथ फोटोज शेयर किया करते हैं.

One reply on “मंगेतर के सामने हुई अपनी बेईज्जती बर्दास्त नहीं कर सके राहुल चाहर, किया ये काम”

Comments are closed.