राहुल चाहर का विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन, झटके 20 विकेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दीपक चाहर के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं राहुल चाहर, विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा फिरकी का कमाल 

दीपक चाहर के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं राहुल चाहर, विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा फिरकी का कमाल

विश्व क्रिकेट में इन दिनों भारतीय क्रिकेट में जिस तरह की बैंच स्ट्रेंथ नजर आ रही है वैसी शायद किसी और टीम में नहीं दिख रहा है। भारतीय क्रिकेट में एक के बाद एक युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी अपने हुनर का लोहा मनवा रहा है और अपने आप को भारत के भविष्य का सितारा साबित करने में लगा हुआ है।

दीपक चाहर के भाई राहुल चाहर दिखा रहे हैं अपना कमाल

हाल के दिनों में भारतीय क्रिकेट में एक से एक युवा खिलाड़ियों की एन्ट्री देखी गई हैं जिन्होंने खासा प्रभावित किया है। राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी उनमें से एक हैं जिन्होंने आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से भारतीय टीम में जगह बनायी।

दीपक चाहर के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं राहुल चाहर, विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा फिरकी का कमाल 1

 

अब दीपक चाहर के छोटे और चचेरे भाई राहुल चाहर भी अपने भाई के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं जिनकी इन दिनों भारत की घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में तूती बोल रही है।

विजय हजारे ट्रॉफी में राहुल चाहर का शानदार प्रदर्शन

राजस्थान की टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले युवा प्रतिभाशाली गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से बहुत ही प्रभावित किया है। राहुल चाहर ने इस विजय हजारे ट्रॉफी के सीजन में धमाकेदार प्रदर्शन कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

दीपक चाहर के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं राहुल चाहर, विजय हजारे ट्रॉफी में दिखा फिरकी का कमाल 2

भले ही राजस्थान की टीम तो इस विजय हजारे ट्रॉफी के सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी लेकिन जिस तरह से राहुल चाहर ने अपनी फिरकी का कमाल दिखाया है उससे तो उन्होंने भारतीय टीम का दरवाजा खटखटाया है।

राहुल चाहर ने 9 मैचों में हासिल किए 20 विकेट

इस युवा स्पिन गेंदबाज ने इस सीजन खेले 9 मैचों में 17.55 की औसत और 4.48 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए अपने नाम 20 विकेट किए। साथ ही वो इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे गेंदबाज रहे।

राहुल चाहर ने अपने इस बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन से इतना तो साबित कर दिया है कि वो भी अपने बड़े भाई दीपक चाहर की तरह भारतीय टीम में एन्ट्री करने को पूरी तरह से तैयार हैं।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Related posts

Leave a Reply