मोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय 1

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार रात खेले गए मैच के मैन ऑफ द मैच चुने गए किंग्स इलवेन पंजाब के खिलाड़ी मोहित शर्मा का कहना है कि राहुल तेवतिया की गेंदबाजी ने मैच का रुख बदला। पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पंजाब ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 14 रनों से हराया।   लगातार शर्मनाक प्रदर्शन के बाद विराट कोहली ने दिया ऐसा भावुक संदेश, पढ़कर आपकी आँखे भी हो जाएँगी नम

राहुल ने इस मैच में 18 रन देकर कोलकाता के दो अहम बल्लेबाजों कप्तान गौतम गंभीर और रॉबिन उथप्पा को आउट कर पवेलियन भेजा। उथप्पा को राहुल ने खाता खोलने का मौका भी नहीं दिया था।

इसके अलावा, मोहित ने 24 रन देकर दो अहम विकेट लिए। उन्होंने सलामी बल्लेबाजी सुनील नरेन और यूसुफ पठान को आउट किया।

मोहित ने कहा, “मध्यम ओवरों में हमारे स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। राहुल ने आईपीएल में ज्यादा मैच नहीं खेले हैं। इस सीजन में यह उनका पहला मैच था और उनकी गेंदबाजी ने ही इस मैच का रुख बदला।”  एम.एस. धोनी अनटोल्ड पर फूटा धोंनी की पूर्व प्रेमिका लक्ष्मी राय का गुस्सा

मोहित ने कहा कि उनकी टीम ने योजना बनाई थी कि वह अपनी पहली योजना का इस्तेमाल करेंगे और अगर वह काम नहीं कर पाई, तो दूसरी योजना को लागू करेंगे।

उन्होंने कहा, “हमें लगा था कि 160 का स्कोर अच्छा होगा। हालांकि, जब क्रिस लिन और नरेन ने रन बनाने शुरू किए, तो हमारे लिए स्थिति थोड़ी मुश्किल हो गई, लेकिन अपने फैसले के मुताबिक, हम अपनी योजना पर बने रहे।”