IND vs NZ: पहले टेस्ट से पहले नेट्स में गेंदबाजी करते दिखे हेड कोच राहुल द्रविड़, वीडियो हुआ वायरल 1

भारत और न्यूजीलैंड के बीच गुरूवार से टेस्ट सीरीज का आगाज़ होने जा रहा है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. यही वजह है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ खुद ही नेट्स मे गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को अभ्यास करवा रहे हैं.

ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते नज़र आए द्रविड़

IND vs NZ: पहले टेस्ट से पहले नेट्स में गेंदबाजी करते दिखे हेड कोच राहुल द्रविड़, वीडियो हुआ वायरल 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के एक नेट सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ चश्मा और टोपी लगाकर नेट्स में ऑफ स्पिन गेंदबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस दौरान द्रविड़ बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को एक के बाद एक कई गेंदे फेंकते हैं और अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाज़ के लिए काफी मुश्किलें पैदा कर रहे हैं.

अपने करियर के दौरान भी कर चुके हैं गेंदबाजी

IND vs NZ: पहले टेस्ट से पहले नेट्स में गेंदबाजी करते दिखे हेड कोच राहुल द्रविड़, वीडियो हुआ वायरल 3

काफी कम लोग जानते हैं कि राहुल द्रविड़ ने अपने करियर के दौरान भी एक बार गेंदबाजी से भारत को मैच जितवाने में अहम योगदान दिया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में द्रविड़ ने 6 गेंदों में दो विकेट लेकर मैच का रुख पूरी तरह से पलट दिया था. राहुल द्रविड़ ने गैरी कर्स्टन और लांस क्लूजनर का विकेट चटकाया था. राहुल ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के दौरान 5 विकेट अपने नाम किए थे.