Rahul Dravid conspires to ruin Ishan Kishan's career, giving his best friend's son-in-law a chance in the playing eleven against Pakistan

राहुल द्रविड़ Rahul Dravid: एशिया कप में बुधवार से सुपर 4 राउंड शुरू हो चुका है और सुपर 4 राउंड का पहला मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश (PAK vs BAN) के बीच खेला जा रहा है। जबकि टीम इंडिया का एशिया कप (Asia Cup 2023) में अपने सुपर 4 राउंड मुकाबले के लिए जमकर अभ्यास कर रही है। सुपर 4 में टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के साथ होगा। जबकि दूसरा मैच श्रीलंका और तीसरा मैच बांग्लादेश के साथ खेला जाएगा।

बता दें कि, पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के स्क्वॉड में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) भी जुड़ रहे हैं। जिससे टीम इंडिया में को अब प्लेइंग 11 चुनने में और भी परेशानी हो सकती है। लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अपने बेस्ट फ्रेंड के दामाद को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग 11 में शामिल कर सकते हैं।

Advertisment
Advertisment

पाकिस्तान के खिलाफ राहुल द्रविड़ इस खिलाड़ी को देंगे मौका

राहुल द्रविड़ ने रची ईशान किशन का करियर बर्बाद करने की साजिश, अपने बेस्ट फ्रेंड के दामाद को दे रहे पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मौका 1

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ सुपर में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में अपने खास दोस्त और बॉलीवुड हीरो सुनील शेट्टी के दामाद यानी विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को मौका दे सकते हैं। राहुल द्रविड़ अब शानदार फॉर्म में चल रहे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को प्लेइंग 11 से बाहर कर सकते हैं और केएल राहुल को मौका दे सकते हैं। जबकि केएल राहुल हेड कोच राहुल द्रविड़ के काफी प्रिय खिलाड़ी भी माने जाते हैं। वहीं, शानदार फॉर्म में चल रहे ईशान किशन के करियर पर ग्रहण लग सकता है और उन्हें टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है।

ईशान किशन चल रहे हैं शानदार फॉर्म में

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अभी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है केएल राहुल के फिट होने के बाद अब ईशान किशन को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिलेगी। बता दें कि, एशिया कप में जब टीम इंडिया अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ संघर्ष कर रही थी तब ईशान किशन ने मिडिल आर्डर में आकर शानदार बल्लेबाजी की थी और 82 रनों की पारी खेली थी। वहीं, इसके अलावा ईशान किशन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अभी हाल ही में हुए वनडे सीरीज में तीन मैचों में 3 अर्धशतक जड़ चुके हैं।

ईशान किशन और केएल राहुल का वनडे करियर

बात करें अगर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के वनडे क्रिकेट करियर की तो उन्होंने अबतक 54 वनडे मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 45.14 की औसत से 1986 रन बनाए हैं। वहीं, ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए अबतक 18 वनडे मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने 48.5 की औसत से 776 रन बनाए हैं।

Advertisment
Advertisment

Also Read: 27 तारीख से पहले अजीत अगरकर करेंगे वर्ल्ड कप टीम में फेरबदल, इन 2 खतरनाक खिलाड़ियों की करेंगे वाइल्डकार्ड एंट्री