ऋषभ पंत और सैमसन ने खेली दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच जिताऊ पारी, लेकिन खुश नहीं है द्रविड़! | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋषभ पंत और सैमसन ने खेली दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच जिताऊ पारी, लेकिन खुश नहीं है द्रविड़! 

ऋषभ पंत और सैमसन ने खेली दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए मैच जिताऊ पारी, लेकिन खुश नहीं है द्रविड़!

युवा बल्लेबाज़ ऋषभ पंत और संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग के 10वे सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के सबसे सफ़ल बल्लेबाज़ रहे हैं. गुरूवार को होनहार जोड़ी ने 209 रनों के कठिन लक्ष्य के जवाब में गुजरात लायंस के विरुद्ध महज 63 गेंदों पर 143 रनों से साझेदारी बनाई, इस दौरान संजू सैमसन ने 31 गेंदों पर 61 रन बनायें, जबकि पंत शतक बनाने से सिर्फ 3 रनों से चुक गए. पंत ने मैच में 43 गेंदों पर 97 रनों की आतिशी पारी खेली, जिसकी मदद से दिल्ली ने 17.3 ओवरों में 214 रन बनाकर मैच 7 विकेट से जीता.

दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड़, जोकि युवा क्रिकेटरों के साथ अच्छे संबंध साझा करने के लिए जाने जाते है. मौजूदा सीजन में पंत और सैमसन की बल्लेबाज़ी द्रविड़ की सलाह का ही नतीज़ा हैं. मैच खत्म होने के बाद द्रविड़ मैच के हीरो रहे पंत और संजू से माइक्रोफोन द्वारा बात किया. इस दौरान द्रविड़ ने पंत के सैमसन को सलाह देते हुए बताया, कि जब लक्ष्य 20 ओवरों में 209 का हो तो तब उन्हें उनकी बल्लेबाज़ी का विडियो नहीं देखना चाहिए.

द्रविड़ ने कहा, “मुझे खुशी है, कि आप मेरी बल्लेबाजी के बहुत अधिक वीडियो नहीं देख रहे हो खासतौर तब जब आपके सामने 20 ओवर में 208 रनों का लक्ष्य हो. शाबास! आप दोनों बेहतरीन पारियां खेली.”

97 रनों पर बल्लेबाज़ी के दौरान बड़ा शॉट खेलने के लिए द्रविड़ ने पंत की सरहाना की हैं.

द्रविड़ ने पंत के शतक के बेहद करीब होने के बावजूद निस्वार्थ रवैये की प्रसंशा करते हुए कहा, “ऋषभ की पारी में मुझे सबसे प्रभावशाली बात यह लगी कि वह अपने शतक को लेकर परेशान नहीं होता है.”

आगे द्रविड़ ने अंत में कहा, “पंत हमेशा टीम को जीत दिलाने के बारे में सोचता है, लेकिन मैं कड़क शिक्षक हूँ और मुझे उम्मीद है, कि अगली बार आप काम पूरा करके ही वापस लौटोगे और नाबाद रहोगे. इन दोनों ने बेहतरीन पारियां खेली. वे दोनों प्रशंसा के सच्चे हकदार हैं.”

Related posts