भारतीय कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के इस गेंदबाज के हुए कायल, कहा आगे चलकर बन सकता है महान गेंदबाज 1

श्रीलंका के दौरे पर भारतीय टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। शिखर धवन की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम ने मंगलवार को कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में आखिरी ओवर में जीत के साथ ही श्रीलंका को लगातार दूसरे मैच में मात देते हुए सीरीज को तो अपने अधिकार में ले लिया है।

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में बना ली है अजेय बढ़त

भारत की युवा टीम ने पहले दो मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया है। इस सीरीज के पहले मैच में जहां पृथ्वी शॉ- ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी थी तो इस मैच में सूर्यकुमार यादव और दीपक चाहर से युवा सितारें चमके।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के इस गेंदबाज के हुए कायल, कहा आगे चलकर बन सकता है महान गेंदबाज 2

कोलंबो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में वैसे तो भारत के एक वक्त तो हार के बिल्कुल करीब खड़ा था, लेकिन तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने बल्ले के साथ दम दिखाते हुए शानदार 69 रनों की पारी खेल भारत को हारे हुए मैच में जीत दिला दी।

राहुल द्रविड़ हुए दुष्मंथा चमीरा से काफी प्रभावित

भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने दोनों ही वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन के साथ ही भारत के लिए सीरीज में तो जीत दिला दी है, लेकिन भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ किसी भारतीय खिलाड़ी नहीं बल्कि श्रीलंका के एक खिलाड़ी से काफी प्रभावित हुए हैं।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के इस गेंदबाज के हुए कायल, कहा आगे चलकर बन सकता है महान गेंदबाज 3

जी हां… भारत के कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के ऐसे खिलाड़ी की प्रतिभा से काफी प्रभावित हुए हैं, जिसने पहले 2 वनडे मैच में ना तो कोई विकेट लिया है और ना ही कोई खास प्रभाव छोड़ा है। ये तेज गेंदबाज है, दुष्मंथा चमीरा…

दुष्मंथा चमीरा में बताया बड़ा गेंदबाज बनने का हुनर

श्रीलंका के इस युवा तेज गेंदबाज ने वैसे तो इन पहले 2 वनडे मैचों में 17 ओवर की गेंदबाजी में 107 रन खर्च करने के बाद भी कोई विकेट हासिल नहीं किया, लेकिन राहुल द्रविड़ इस गेंदबज की प्रतिभा को देख काफी प्रभावित हुए हैं। इस बात का दावा श्रीलंका के एक खेल पत्रकार ने किया।

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ श्रीलंका के इस गेंदबाज के हुए कायल, कहा आगे चलकर बन सकता है महान गेंदबाज 4

इस पत्रकार ने बताया कि कोलंबो में दूसरे वनडे के बाद भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंकाई कोचिंग स्टाफ से बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा कि वो दुष्मंता चमीरा की गेंदबाजी से बेहद प्रभावित हैं। राहुल द्रविड़ को उनमें बड़ा गेंदबाज बनने का हुनर दिखता है। आपको बता दें कि इस सीरीज में तो चमीरा नहीं चल सके, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया था।