राहुल द्रविड़ के पास दो विकल्प थे एक अंडर-19 और दूसरा आईपीएल : विनोद राय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विनोद राय ने राहुल द्रविड़ से पूछा 12 महीने के लिए अंडर-19 टीम या आईपीएल, तो राहुल ने दिया ये शानदार जवाब 

विनोद राय ने राहुल द्रविड़ से पूछा 12 महीने के लिए अंडर-19 टीम या आईपीएल, तो राहुल ने दिया ये शानदार जवाब

बीसीसीआई में पदाधिकारियों और प्रशासकों की समिति (सीओए) के बीच चल रही रस्साकशी थमने का नाम नही ले रही है. दोनों के बीच टकराव लगातार जारी है. अभी कुछ दिनों पहले ही सचिव अमिताभ चौधरी ने  प्रशासकों की समिति के मुख्य अधिकारी विनोद राय पर पारदर्शिता से काम ना करने का आरोप लगाया था.

वहीं प्रशासनिक समित ने लोड़ा समिति की नीतियों को लागू किया. जिससे कई खिलाड़ियों को अपने कुछ पद छोड़ने पड़े हैं. जिसमें से एक राहुल द्रविड़ भी हैं. इन्ही नियमों के चलते ही राहुल द्रविड़ आईपीएल में कोच नही बन पाए. उन्हें आईपीएल और अंडर-19 टीम में से किसी एक को ही चुनने के लिए बोला गया था.

ये कहा विनोद राय ने

विनोद राय ने राहुल द्रविड़ से पूछा 12 महीने के लिए अंडर-19 टीम या आईपीएल, तो राहुल ने दिया ये शानदार जवाब 1

एक इंटरव्यू के दौरान विनोद राय ने कहा है कि वह खिलाड़ियों के हित में बेहतर से बेहतर काम करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा

”हम इन्ट्रेस्ट पालिसी की ओर देख रहे हैं. इस बात से भी इंकार नही है कि वह पालिसी खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के लिए असंतोषजनक नही हो सकती.”

वहीं राहुल द्रविड़ के बारे में बताते हुए राय ने कहा कि द्रविड़ को विकल्प दिया गया था, कि वह आईपीएल के साथ रहना चाहते हैं या बोर्ड के साथ 12 महीने का करार करना चाहते हैं.

राय ने कहा

”हमने राहुल से पूछा था कि क्या आप 12 महीने के लिए टीम बोर्ड के साथ जुड़ना चाहते हो या आईपीएल के साथ जाना चाहते है. इस पर द्रविड़ ने हमें इसके जवाब में कहा वह अंडर-19 टीम को अपना समय देंगे.”

विनोद राय ने राहुल द्रविड़ से पूछा 12 महीने के लिए अंडर-19 टीम या आईपीएल, तो राहुल ने दिया ये शानदार जवाब 2

मौजूदा समय में राहुल द्रविड़ अंडर-19 और टीम इंडिया ए के कोच हैं. टीम इंडिया ए इस समय इंग्लैंड दौरे पर है. जहां वह वनडे त्रिकोणीय सीरीज खेल रही है. राहुल द्रविड़ की कप्तानी में ही अंडर-19 टीम ने 2018 का वर्ल्ड कप जीता.

Related posts

Leave a Reply