rahul dravid press conference

एशिया कप 2022 के राउंड-2 मुकाबले में भारत का सामना पाकिस्तान से होने वाला है। इससे पहले ग्रुप मुकाबले में दोनों ही टीमें एक दूसरे से भिड़ी जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से शिकस्त दी थी। राउंड-2 के इस महामुकाबले से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) प्रेस कॉन्फेरेंस करने आये जिसमें उन्होंने टीम कॉम्बिनेशन और खिलाड़ियों के चोट पर बातचीत की। इसी दौरान जब उनसे विराट कोहली को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी हंसने लगे।

मुकाबले से पहले कोच ने किया प्रेस कॉन्फेरेंस

Rahul Dravid
Rahul Dravid

एशिया कप 2022 के राउंड-2 मुकाबले से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) प्रेस कॉन्फेरेंस में उपस्थित हुए जहां उन्होंने खिलाड़ियों के इंजरी से लेकर टीम कॉम्बिनेशन सभी पर बातचीत की। इस दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछ लिया कि उनके और विराट कोहली के बीच क्या बातचीत होती है तो राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के जवाब ने पूरा प्रेस कॉन्फेरेंस का माहौल ही बदल कर रख दिया। दरअसल उनका जवाब सुनने के बाद वहां उपस्थित सभी पत्रकार ठहाके लेकर हंसने लगे।

राहुल के जवाब ने बदला प्रेस कॉन्फेरेंस का माहौल

Rahul Dravid
Rahul Dravid

पत्रकार के सवाल पर जवाब देते हुए टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा-

“पहली बात तो यह है कि जो कोच और खिलाड़ियों के बीच बात होती है वो मैं यहां मीडिया में आकर बताऊंगा नहीं, कोई भी कोच ऐसा नहीं करेगा। हम ये भी बात करते हैं कि खाना कहां अच्छा मिलता है। उन्हें यहां कई अच्छे होटल पता है, तो वो मुझे इसे लेकर भी थोड़ी सलाह दे रहे थे।”

इसके अलावा टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली की फॉर्म और प्रदर्शन पर बातचीत करते हुए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)ने कहा-

“कोहली भी एक ब्रेक के बाद वापस आ रहा है, यह देखकर अच्छा लगा कि वह नए सिरे से खेल रहा है। वह इन सभी मैचों को खेलने के लिए उत्सुक है। उसे मैदान में समय बिताने का मौका मिला और उम्मीद है कि वह यहां से और अच्छा करेगा। हमारे लिए, यह वास्तव में मायने नहीं रखता कि वह कितने रन बनाता है। खासकर विराट के साथ, लोग उसके आंकड़ों को लेकर थोड़ा जुनूनी हो जाते हैं। हमारे लिए, यह वास्तव में उसके बारे में नहीं है। यह खेल के विभिन्न चरणों में उनके द्वारा किए गए योगदान के बारे में है। टी20 में छोटी पारी भी बड़ा अंतर पैदा कर सकती है।”

आज खेला जाएगा राउंड-2 का दूसरा मुकाबला

IND vs PAK
IND vs PAK

एशिया कप 2022 का राउंड-2 मुकाबले का दूसरा मैच आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला है। इस मुकाबले से पहले ही जहां भारत की तरफ से रविंद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से तो वहीं पाकिस्तान की तरफ से शहनवाज दहानी भी इस मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। अब उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किन खिलाड़ियों को शामिल किया जाता है ये तो कुछ ही घंटों में मालूम चल जाएगा।

One reply on “अपने जवाब से राहुल द्रविड़ ने बदला प्रेस कॉन्फेरेंस का माहौल, ठहाके लगाने को मजबूर हुए सभी पत्रकार”

Comments are closed.