श्रेयस अय्यर ने अब बताया क्या हुआ था जब उन्हें पहली बार बल्ल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रेयस अय्यर ने अब बताया क्या हुआ था जब उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते देखा राहुल द्रविड़ ने 

श्रेयस अय्यर ने अब बताया क्या हुआ था जब उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते देखा राहुल द्रविड़ ने

भारतीय टीम को पिछले कुछ सालों से नंबर 4 के लिए एक सफल बल्लेबाज की जरुरत थी. लेकिन कोई भी खिलाड़ी इस नंबर पर अपनी जगह पक्की करने में सफल नहीं हो पा रहा था. हालाँकि आखिरकार श्रेयस अय्यर ने तलाश खत्म किया. अब उन्होंने बताया है की उस समय क्या हुआ था जब पहली बार उन्हें राहुल द्रविड़ ने बल्लेबाजी करते हुए देखा था.

श्रेयस अय्यर ने बताया क्या हुआ जब राहुल द्रविड़ ने देखी उनकी बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर

नंबर 4 पर एक अच्छे बल्लेबाज की तलाश कर रही भारतीय टीम को अब श्रेयस अय्यर के रूप में एक अच्छा बल्लेबाज मिल चूका है. इस खिलाड़ी ने अब टीम में अपनी जगह पक्की कर लिया है. लेकिन अब श्रेयस अय्यर ने एक इंटरव्यू के दौरान उस समय को याद किया जब उनकी बल्लेबाजी को पहली बार राहुल द्रविड़ ने देखा था. क्रिकबज्ज के शो ऑन स्पाइसी पिच को दिए इंटरव्यू के दौरान अय्यर ने इंडिया ए के एक किस्से को बताया कि

” इंडिया ए के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल रहा था. वो फर्स्ट क्लास मैच था, जहाँ पर पहली बार राहुल द्रविड़ मुझे बल्लेबाजी करते हुए देख रहे थे. यह पहले दिन का आखिरी ओवर था. मैं 30 या कुछ पर बल्लेबाजी कर रहा था, इसलिए सभी ने सोचा क्योंकि यह आखिरी ओवर है, तो मैं ओवर सावधानी से खेलूंगा और दिन समाप्त करूंगा. राहुल द्रविड़ सर अंदर बैठे थे.”

राहुल द्रविड़ ने श्रेयस अय्यर को दिया सलाह

श्रेयस अय्यर ने अब बताया क्या हुआ था जब उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते देखा राहुल द्रविड़ ने 1

उस घटना के बाद राहुल द्रविड़ ने युवा श्रेयस अय्यर को सलाह दिया था. जिसके बारें में अय्यर ने कहा कि

” गेंदबाज ने गेंद को फ्लाइट दिया इसलिए मैंने बाहर कदम रखा और हवा में मार दिया. यह हवा में ऊपर चला गया और ये एक छक्का था. ड्रेसिंग रूम में हर कोई दौड़ता हुआ बाहर आया, वे देख रहे थे और सोच रहे थे कि इस तरह से आखिरी ओवर कौन खेलता है. उस दिन राहुल द्रविड़ सर ने मुझे बताया कि मैं कैसा हूं. वह मेरे पास आये और कहा ‘बॉस, यह क्या है? ये दिन का आखिरी ओवर है और आप यह कर रहे हैं?’ लेकिन बाद में, मुझे एहसास हुआ कि वह क्या कहना चाह रहे थे.”

बड़े बल्लेबाज बनने की तरफ जा रहे हैं अय्यर

श्रेयस अय्यर ने अब बताया क्या हुआ था जब उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते देखा राहुल द्रविड़ ने 2

आईपीएल में अब दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी करने वाले श्रेयस अय्यर में अब बहुत सुधार आ गया है. एक खिलाड़ी के रूप में वो अब समझदारी भरी पारी खेलते हुए नजर आते हैं. जिसके कारण उन्हें अब भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य भी कहा जा रहा है. श्रेयस अय्यर को कुछ दिग्गज टीम का अगला कप्तान भी बताते हैं.

Related posts