आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक

आज कोलकाता में आईपीएल की नीलामी चल रही है. इस बड़ी खबर के बीच पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा समय में एनसीए के प्रमुख राहुल द्रविड़ के बेटे ने क्रिकेट के मैदान पर तहलका मचा दिया है. अंडर 14 के टूनामेंट के अपनी टीम की कप्तानी करते हुए समित द्रविड़ ने बल्ले और गेंद दोनों से अपनी टीम के लिए बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है.

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर किया कमाल

आईपीएल

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और अंडर19 और इंडिया ए टीम के पूर्व कोच राहुल द्रविड़ के बेटे ने भी बहुत ही शानदार का प्रदर्शन किया है. उन्होंने कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर14 टूनामेंट में वाईस प्रेसिडेंट इलेवन की टीम के तरफ से खेलते हुए गेंद और बल्ले दोनों से बहुत अच्छा किया है.

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान समित द्रविड़ ने अपनी टीम के लिए 201 रन बनाये. समित भी अपने पिता के तरह नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं. इस बीच उन्होंने अपनी इस पारी में 22 चौके लगाये. जबकि पिता की तरह ये खिलाड़ी भी छक्के लगाने में विश्वास नहीं रखता है.

गेंद के साथ भी समित द्रविड़ ने किया कमाल

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 1

जिसके बाद जब धरवाड जोन की टीम जब बल्लेबाजी करने आई तो समित द्रविड़ ने गेंद के साथ 6 ओवर में 26 रन देकर 3 बहुत ही महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किया. जिसके कारण वो टीम 124 रनों पर ही आलआउट हो गयी.

जिसके बाद दूसरी पारी में भी समित द्रविड़ ने अब तक मात्र 82 गेंदों पर नाबाद 94 रनों की पारी खेली हैं. जिसमें कुल 15 चौके भी शामिल हैं. अभी कल के दिन वो इस स्कोर में कितना रन और जोड़ते हैं. ये देखने के लायक होने वाला है. कहा जा रहा है की वो बिलकुल अपने पिता के तरफ ही खेलते हुए नजर आते हैं.

सभी का मानना समित का भविष्य है उज्ज्वल

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 2

विश्व कप के दौरान ही एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी करते हुए कहा था की वो भारतीय टीम के लिए जरुर खेलेगे. जिसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था की वो भारतीय टीम के अगले स्टार बल्लेबाज होने वाले हैं. अभी तक उनका रिकॉर्ड देखकर उस ज्योतिषी की भविष्यवाणी सही प्रतीत हो रही है. 

यहाँ देखें मैच का स्कोरकार्ड

आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 3
picture credit ksca
आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 4
picture credit ksca
आईपीएल नीलामी के बीच राहुल द्रविड़ के बेटे ने मैदान पर मचाया तहलका, लगाया दोहरा शतक 5
picture credit ksca

Related posts