राहुल द्रविड़ की वायरल फोटो ने जीता क्रिकेटप्रेमियों का दिल, देखें आप भी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-A के साथ राहुल द्रविड़ की शेयर हो रही ऐसी तस्वीर जिसकी चौतरफा हो रही प्रसंशा 

भारत-A के साथ राहुल द्रविड़ की शेयर हो रही ऐसी तस्वीर जिसकी चौतरफा हो रही प्रसंशा

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट में शर्मनाक पराजय के बाद तीसरे टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई के सवालों का सामना करना पड़ सकता है. पहले बर्लिंघम, फिर लॉर्ड्स में मिली शर्मनाक हार के बाद से ही इन दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज व वर्तमान में इंडिया ए के कोच राहुल द्रविड़ जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

भारत-A के साथ राहुल द्रविड़ की शेयर हो रही ऐसी तस्वीर जिसकी चौतरफा हो रही प्रसंशा 1

दरअसल, शांत, साधारण व सादगी में विश्वास रखने वाले द्रविड़ हमेशा अपनी विनम्रता से दिल जीत लेते हैं. हर बार की माफिक इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. अभी हाल में द्रविड़ की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इसे यूजर्स जमकर शेयर भी कर रहे हैं. यही फोटो आकाश चोपड़ा ने भी साझा किया है. इस तस्वीर में कुछ खिलाड़ी आगे कुर्सियों पर बैठे हुए हैं, जबकि कोच राहुल द्रविड़ पीछे की लाइन में एक किनारे पर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

आकाश चोपड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- मेरे रणजी और इंडिया ए के सभी कोच हमेशा आगे की लाइन में बैठते थे…. राहुल द्रविड़… सम्मान… खिलाड़ी पहले… लीजेंड… टॉपमैन… ‬#picoftheday

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है. जब राहुल द्रविड़ ने इस तरह की मिसाल पेश की है. राहुल द्रविड़ की कोचिंग में अंडर-19 टीम ने चौथी बार वर्ल्डकप अपने नाम किया. इसके बाद बीसीसीआई ने मुख्य कोच, सहायक कोच और टीम के खिलाड़ियों के लिए इनामी रकम का ऐलान किया था.

इस पर कोचिंग स्टॉफ को दी जाने वाली ईनामी रकम में अंतर को लेकर राहुल द्रविड़ ने नाखुशी जाहिर की थी. उन्होंने मांग की थी कि ईनाम के तौर पर दी जाने वाली इनामी राशि सभी को बराबर दी जाए.

अंडर-19 वर्ल्डकप जीतने के बाद बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को 50 लाख, स्पोर्ट स्टाफ के प्रत्येक सदस्य को 30 लाख और टीम के हर मेंबर को 30 लाख रुपए इनाम की घोषणा की थी.

 

आईपीएल में भी आम लोगों के साथ बैठे नजर आए राहुल द्रविड़

Spotted a certain someone in the crowd ??? #VIVOIPL #RCBvKKR

A post shared by IPL (@iplt20) on

आईपीएल 2018 बेंगलुरु और कोलकाता के बीच खेले गए मैच को देखने के लिए राहुल द्रविड़ अपने परिवार के साथ आए थे. यहां एक बार फिर से राहुल द्रविड़ ने अपनी सादगी से सभी का दिल जीत लिया.

यहां उन्होंने कोई स्पेशल ट्रीटमेंट न लेते हुए स्टेडियम में आम दर्शकों के साथ बैठकर मैच देखा. बता दें कि राहुल द्रविड़ आईपीएल में बेंगलुरु टीम के सबसे पहले कप्तान थे. बावजूद इसके उन्होंने कोई वीआईपी या स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं लिया था.

Related posts

Leave a Reply