IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 1

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड के दौरे की तैयारी बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के साथ कर दी है। विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में खेले गए पहले टी-20 मैच में आयरलैंड के कप्तान गैरी विल्सन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 2

आयरलैंड के खिलाफ केएल राहुल और दिनेश कार्तिक को नहीं मिला मौका

टॉस के होते ही विराट कोहली ने भारतीय प्लेइंग इलेवन बतायी तो ये बहुत ही हैरान कर देने वाली थी क्योंकि इस टीम में दिनेश कार्तिक औक केएल राहुल जैसे खिलाड़ी नहीं थे। वैसे पहले से ये उम्मीद लगायी जा रही थी कि दिनेश कार्तिक और केएल राहुल आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा जरूर बनेंगे लेकिन टीम मैनेजमेंट और कप्तान विराट कोहली मे इन दोनों खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया।

IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 3

अपनी टॉप फॉर्म में चल रहे कार्तिक-केएल को मौका नहीं देना हैरानी वाला फैसला

दिनेश कार्तिक और केएल राहुल भारतीय क्रिकेट के दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचने वाले इन दोनों खिलाड़ियों का भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होने किसी को भी पचाना थोड़ा मुश्किल है।

IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 4

कार्तिक और राहुल ने आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

केएल राहुल जहां आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में टॉप थ्री में रहे तो वहीं दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम से आखिरी बार खेले टी-20 मैच में अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर जीत दिलायी थी और साथ ही इसके बाद कार्तिक ने आईपीएल में भी अपनी उसी फॉर्म को कामय रखा। ऐसे में इनका नहीं खेला जाना जरूर आश्चर्यजनक है।

IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 5

ट्वीटर पर राहुल-कार्तिक को नहीं लेने पर उठे सवाल

भारतीय क्रिकेट टीम में स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को आयरलैंड के खिलाफ मौका नहीं दिया गया जिसको लेकर अब सवाल उठाए जा रहे हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाने के बाद ट्वीटर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं और हर कोई भारतीय टीम के इस कदम की आलोचना कर रहे है।

IRE vs IND: पहले मैच में आयरलैंड पर मिली जीत के बाद भी इन 2 खिलाड़ियों को शामिल न करने पर घिरे विराट 6

देखिए ये ट्वीट्स

https://twitter.com/BanarasiBasanti/status/1011987260416245761

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment