आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रोमांच अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है, जहां सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में पहुंचने की जंग देखी जा रही है, जहां एक के बाद एक सभी टीमें अपना दावा ठोकती नजर आ रही हैं। आईपीए के प्लेऑफ की लड़ाई के बीच कुछ खिलाड़ियों का जबरदस्त जलवा देखने को मिल रहा है।

राहुल तेवतिया इस सीजन में हर मोर्चे पर कर रहे हैं कमाल

वैसे तो आईपीएल के हर सीजन में कुछ नामी दिग्गज खिलाड़ी तो अपना प्रदर्शन करते हैं, लेकिन साथ ही हर सीजन में कुछ युवा खिलाड़ी अपनी ऐसी खास छाप छोड़ते हैं, जो हर किसी के मन में समां जाती है।

आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 2

कुछ इसी तरह का प्रदर्शन इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया करते नजर आ रहे हैं। राहुल तेवटिया इस सीजन में बहुत ही ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं, जिन्होंने अब तक कई मैचों में किसी ना किसी रूप से अपना योगदान दिया है।

राहुल तेवतिया ने विराट कोहली का पकड़ा हैरतअंगेज कैच

हरियाणा के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया इस सीजन में गेंद के साथ दम दिखा रहे हैं, तो बल्ले के साथ धमाल करते नजर आ रहे हैं साथ ही बात करें उनकी फील्डिंग की तो वो भी लाजवाब रही है। राहुल इसस समय तो परफेक्ट फॉर्म को दर्शा रहे हैं।

आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 3

आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 4

एक के बाद एक अच्छी पारियां खेलने वाले राहुल तेवतिया ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार फील्डिंग का नमूना पेश किया। उन्होंने इस मैच में जिस तरह से विराट कोहली का कैच पकड़ा है वो काफी जबरदस्त रहा, जिसे देख हर कोई हैरान सा रह गया।

कोरोना वैक्सीन बनाने का मौका मिला, तो बना देंगे वो भी- सहवाग

इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बहुत ही शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और मैच पूरी तरह से आरसीबी के पाले में था। कोहली अपने आप को पूरी तरह से सेट कर चुके थे, तभी पारी के 15 ओवर में कार्तिक त्यागी की पहली गेंद को कोहली ने फ्लिक किया। गेंद तेजी के साथ डीप मिडविकेट सीमा रेखा के बाहर छक्के के लिए जा रही थी।

आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 5

लेकिन राहुल तेवटिया वहां भागते हुए आए और गेंद को लपक लिया, जब उनका बैलेंस खराब हुआ तो उन्होंने गेंद को छोड़ा और बाद में आसानी से अपने हाथों में कैद कर लिया। इस तरह से राहुल तेवतिया ने अपने कैच से हर किसी को हैरान कर दिया। राहुल के कैच के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने खासतौर पर तारीफ की।

आईपीएल 2020- वीरेन्द्र सहवाग हुए राहुल तेवतिया के मुरीद, कहा उन्हें मौका मिला तो बना सकते हैं कोरोना वैक्सीन 6

सहवाग ने ट्वीट कर लिखा कि “तेवतिया कुछ भी कर सकता है। अगर कोरोना वैक्सीन बनाने का मौका मिल गया, तो जैसा उसका समय चल रहा है, लगता है बना देंगे। उनका शानदार सीजन।”