राहुल तेवतिया

कोरोना के कारण IPL 2021 सीजन को बीच में ही सस्पेंड कर दिया गया है. सभी टीमों के लगभग सभी खिलाड़ी घर पहुंच चुके हैं. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइज़ी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं.

वीडियो में राजस्थान टीम के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को खासकर दिखाया गया है. इसमें वे एक पानी की बोतल को किस करते हुए और उसे प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल तेवतिया का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

राहुल तेवतिया का दिखा नया अंदाज

Rahul Tewatia

राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टेबल पर बैठे सभी प्लेयर एक तकिया को एकदूसरे को पास करते हैं. इसी दौरान तकिया राहुल तेवतिया के पास पहुंचता ह. तो उन्हें एक फनी टास्क मिलता है.

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को बोतल को प्रपोज करना होता है. वे एक छोटी सी पानी की बोतल को उठाकर कहते कि तुम बहुत खूबसूरत हो. फिर किस करते हैं और I Love You कहते हुए बोतल को शादी के लिए प्रपोज करते हैं। इस दौरान राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) शरमा जाते हैं और सभी खिलाड़ी हंसने लगते हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया वीडियो

राजस्थान रॉयल्स ने राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) के साथ हुई इस मजेदार घटना का वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फ़ैंस ने अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की. दरअसल, इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ़ को भी देखा जा सकता था.

आप भी देखें ये वीडियो

आईपीएल 2021 में ऐसा रहा राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन

राहुल तेवतिया

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के 2 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद 4 मई को ही IPL 2021 सीजन बीच में सस्पेंड कर दिया गया. इस समय तक टूर्नामेंट में सिर्फ 29 मैच हुए थे और फाइनल समेत 31 मैच बाकी थे. अब उम्मीद जताई जा रही है कि यह बाकी मैच सितंबर में खेले जा सकते हैं.

BCCI इसके लिए 20 दिन की विंडो भी तलाश रहा है. यह बाकी मैच UAE, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया या श्रीलंका में से किसी एक देश में भी हो सकते हैं. टूर्नामेंट सस्पेंड होने तक राजस्थान की टीम पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर काबिज थी. टीम ने 7 में से सिर्फ 3 मैच जीते थे। वहीं, राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने सीजन में 7 मैच खेले, जिसमें 86 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 2 विकेट भी झटके.