राहुल तेवतिया

आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच दुबई के मैदान पर रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हउए 178 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। जब बैंगलोर की टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी, तो पारी के दौरान कुछ ऐसा हुआ की राजस्थान के राहुल तेवतिया अनुभवी रॉबिन उथप्पा पर गुस्साते दिखे।

राहुल तेवतिया पर गुस्साए रॉबिन उथप्पा

आईपीएल 2020 का 33वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जहां, स्टीव स्मिथ की अर्धशतकीय पारी की मदद से राजस्थान ने आरसीबी के सामने 178 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया।

आरसीबी की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे आरोन फिंच 14 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद राहुल तेवतिया के ओवर में देवदत्त पडिक्कल ने शॉट खेला और उसे कैच करने के लिए रॉबिन उथप्पा गेंद के नजदीक तो आए, लेकिन वह गेंद को सही तरह से पढ़ नहीं पाए और वह कैच मिस हो गया। इसके बाद गेंदबाज राहुल तेवतिया स्क्रीन पर काफी गुस्से में दिखे और उथप्पा की तरफ अपना गुस्सा उतारते हुए नजर आए। इस कैच के छूटने से देवदत्त पडिक्कल को जीवनदान मिला है, जो राजस्थान की टीम को भारी पड़ सकता है।

RCBvsRR: बीच मैदान में रॉबिन उथप्पा पर गुस्साए राहुत तेवतिया, आप खुद देख लें वीडियो 1

शानदार लय में हैं देवदत्त पडिक्कल

रॉबिन उथप्पा

राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा अब तक अपने फॉर्म से जूंझ रहा है। मगर आरसीबी के खिलाफ उन्हें ओपनिंग करने का मौका मिला और खिलाड़ी  ने 41 रनों की पारी खेलकर टीम को मजबूत शुरुआत देने में अहम भूमिका निभाई। वहीं राहुल तेवतिया लगातार टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्ले से भी मैच जिताने में योगदान देते आ रहे हैं।

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल शानदार लय में है। बल्लेबाज ने अब तक लगभग सभी मैचों में टीम को मजबूत शुरुआत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है और वह 3 अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं। उन्होंने जिस तरह इस सीजन में शुरुआत की है, उसे देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की उन्होंने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के कंधों से वजन कम कर दिया है।