राहुल त्रिपाठी

आईपीएल 2020 का 35 मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी। इस पारी के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स को बड़ा झटका लगा, क्योंकि केकेआर के सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को नटराजन की गेंद पर चोट लग गई।

राहुल त्रिपाठी को लगी चोट

राहुल त्रिपाठी

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अबु धाबी के मैदान पर टूर्नामेंट का 35वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। इसलिए पहले बल्लेबाजी के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज उतरे।

KKRvsSRH: कोलकाता नाइट राइडर्स को लगा झटका, मैच विनर खिलाड़ी को लगी चोट 1

जहां, सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को मैच के बीच ही चोट लग गई। असल में हैदराबाद के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे टी नटराजन की गेंद पर राहुल को कोहनी में चोट लग गई। हालांकि ये चोट गंभीर तो नहीं है लेकिन यदि त्रिपाठी की इंजरी आगे सीरियस होती है तो ये केकेआर के लिए बुरी खबर होगी।

टी नटराजन ने लिया राहुल का विकेट

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन इस सीजन में अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहे हैं। अब केकेआर के खिलाफ एक बार फिर वह शानदार गेंदबाजी करते दिख रहे हैं।

जहां, उन्होंने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को बोल्ड कर हैदराबाद के लिए विकेट चटकाया। राहुल उस वक्त 23 रन पर खेल रहे थे, यदि उस वक्त उन्हें पवेलियन का रास्ता ना दिखाया होता तो विस्फोटक बल्लेबाज एक आतिशी पारी खेल केकेआर के स्कोरबोर्ड को तेजी से आगे बढ़ा सकता था।