लगातार मिल रही नाकामियों के बीच सुरेश रैना ने एक बार फिर से भरी हुंकार अफ्रीका दौरे पर मिल सकती हैं जगह 1

मौजूदा समय में टीम इंडिया का हर एक खिलाड़ी खुद को आगामी विश्व कप 2019 के लिए तैयार कर रहा हैं. आप सभी की जानकारी के लिये बता दे, कि 2019 का एकदिवसीय विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में मैदानों पर खेला जायेंगा.

टीम इंडिया भी इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर अभी से तैयारियों में जुट गयी हैं. टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री सीरीज दर सीरीज नये नये खिलाड़ियों को टीम में मौका दे रहे हैं और विश्व कप की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं.

सुरेश रैना भी हैं तैयार 

लगातार मिल रही नाकामियों के बीच सुरेश रैना ने एक बार फिर से भरी हुंकार अफ्रीका दौरे पर मिल सकती हैं जगह 2

एक लम्बे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे मध्यक्रम के उम्दा खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना भी भारतीय टीम में वापसी के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. हाल में ही रैना को लेकर टीम मैनेजमेंट ने यह हिदायत दी थी, कि अगर वह यो यो टेस्ट पास कर लेते हैं तो टीम में उनकी वापसी संभव हो सकती हैं.

आप सभी को बता दे, कि पिछले काफी समय से सुरेश रैना टीम इंडिया में एक बार फिर से वापसी करने के लिए काफी बेताब हैं और यो यो टेस्ट पास करने की कोशिशों में लगे हुए हैं.

लगातार मिल रही नाकामियों के बीच सुरेश रैना ने एक बार फिर से भरी हुंकार अफ्रीका दौरे पर मिल सकती हैं जगह 3

मौजूदा समय में सुरेश रैना बेंगलुरु में हैं और नेशनल क्रिकेट अकादेमी में जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. अभी हाल में ही सुरेश रैना ने बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम से एक ट्वीट करते हुए कहा, कि

एक पक्का इरादा आपको बहुत आगे तक ले जा सकता हैं…!”

नहीं छोड़ी हैं आस 

 

लगातार मिल रही नाकामियों के बीच सुरेश रैना ने एक बार फिर से भरी हुंकार अफ्रीका दौरे पर मिल सकती हैं जगह 4

सुरेश रैना के इस ट्वीट से यह साफ़ पता चलता हैं, कि उन्होंने लगातार मिल रही नाकामियों के बीच भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदे नहीं छोड़ी हैं और वह एक बार फिर से नीली जर्सी पहनने के लिए काफी बेताब भी हैं.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों में देश के लिए शतक लगाने वाले सबसे पहले बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले दो सालों से वनडे और टेस्ट टीम से बाहर हैं, जबकि उन्होंने अपना अंतिम टी20 भी देश के लिए इसी साल खेला था.

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.

Leave a comment