बलिदान बैज विवाद में धोनी के सपोर्ट में उतरे रैना, कह दी ये बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बलिदान बैज विवाद में धोनी के सपोर्ट में उतरे रैना, कह दी ये बड़ी बात 

बलिदान बैज विवाद में धोनी के सपोर्ट में उतरे रैना, कह दी ये बड़ी बात

5 जून को वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की । इस मैच में भारत को मिली जीत से अधिक चर्चा में है धोनी का बलिदान बैज मामला । असल में धोनी ने अपने कीपिंग ग्लव्स में ‘बलिदान बैज’ लगाया था। अपने ग्लव्स में ‘बलिदान बैज’ लगाकर खेलने की शिकायत पाकिस्तान ने आईसीसी से कर दी थी। तब से जो इस मुद्दे ने रफ्तार पकड़ी है वो थमने का नाम ही नहीं ले रही है।

धोनी के सपोर्ट में उतरे रैना

अब इसी क्रम में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज सुरेश रैना भी धोनी के सपोर्ट में उतर आए हैं। जी हां, धोनी के बलिदान बैज मामले में धोनी के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने ट्वीट करते हुए इस मामले में धोनी का पूरी तरह सपोर्ट किया है। ट्वीट में रैना ने लिखा…

ट्वीट में रैना ने लिखा , जब खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं, तो हम अपने देश के लिए अपना सर्वस्व समर्पित कर देते हैं और हम भारत को गौरवान्वित करने के लिए सब कुछ करते हैं। धोनी ने भी यही किया है । हम सभी अपने देश से प्यार करते हैं और ठीक यही महेंद्र सिंह धोनी ने भी हमारे जवानों के बलिदानों को सलाम करते हुए और सम्मान कर यही किया है। इसलिए इसे राष्ट्रवाद नहीं बल्कि देशभक्ति माना जाना चाहिए ।

आपको बता दें, इससे पहले रैना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि धोनी सेना से प्‍यार करते हैं । वो दिखावे के लिए ये सब नहीं कर रहे हैं । साथ ही रैना ने मैदान में नमाज पढ़े जाने की बात पर कहा कि ‘मैदान में नमाज भी पढ़ी जाती है।

वहां आर्मी सैल्‍यूट की तरह जश्‍न भी मनाया जाता है। तो जब ये सारी चीजें सही हैं तो फिर धोनी का ग्लव्स में बलिदान बैज लगाकर खेलना गलत कैसे है । रैना ने यह भी कहा कि मैं धोनी के साथ खड़ा हूं ।

Related posts