चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए सुरेश रैना और महेंद्र धोनी को किया रिटेन, यह 5 बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज 1

आईपीएल 2020 की तैयारियों को लेकर सभी टीमें आज अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की सूची जारी करेंगी। टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज की जाने वाली खिलाड़ियों की सूची शाम तक आ सकती है। इसी बीच टीमों के सूत्रों से कुछ खबरे आने लगी है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ी खबर आ रही है की टीम महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना को रिटेन कर रही है।

सुरेश रैना को चेन्नई ने किए रिटेन

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए सुरेश रैना और महेंद्र धोनी को किया रिटेन, यह 5 बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज 2

आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को इस बात का इंतजार था की चेन्नई कौन से खिलाड़ियों को रिलीज करेगी वहीं कौन से खिलाड़ी टीम से बाहर होंगे। सुरेश रैना को लेकर भी सवाल थे की क्या सुरेश रैना टीम का हिस्सा होंगे या फिर उन्हे रिलीज किया जाएगा। इसी क्रम में चेन्नई की टीम की ओर से आ रही मीडिया रिपोर्ट में पता चला है की चेन्नई रैना को रिटेन कर रही है।

चेन्नई के एक अधिकारी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा-

“हां, हम रैना को बरकरार रखेंगे और धोनी कप्तान होंगे। हरभजन सिंह के अलावा, हम कुछ और खिलाड़ियों को छोड़ सकते हैं”।

हरभजन सिंह सहित 5 बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए सुरेश रैना और महेंद्र धोनी को किया रिटेन, यह 5 बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज 3

ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन सिंह को रिलीज कर दिया है। हरभजन सिंह भी आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा नहीं थे। वही हरभजन सिंह लंबे समय से घरेलू क्रिकेट से भी दूर चल रहें हैं। इसको देखते हुए चेन्नई ने हरभजन को रिलीज कर दिया।

हरभजन के अलावा केदार जाधव, पीयूष चावला, मुरली विजय और हरभजन सिंह जैसे बड़े खिलाड़ियों को भी चेन्नई ने रिलीज कर दिया है। चेन्नई ने इसके अलावा भी कुछ खिलाड़ियों को रिलीज किया है, हालांकि अभी आधिकारिक बयान का इंतजार है।

कौन होगा टीम का कप्तान

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के लिए सुरेश रैना और महेंद्र धोनी को किया रिटेन, यह 5 बड़े खिलाड़ी हुए रिलीज 4

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आ रही रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी एक कप्तान के तौर पर टीम का प्रतिनिधित्व करना जारी रखेंगे। धोनी की कप्तानी वाली टीम पिछले सीजन अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी। जिसकी वजह से उम्मीद है की टीम आगामी सीजन युवा खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगी। यह भी उम्मीद है की धोनी की कप्तानी वाली टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।