क्या हुआ था जब रैना ने लगाया था करियर का पहला शतक????

SAGAR MHATRE / 16 June 2015

भारत के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा की उन्होंने जब अपने करियर का पहला शतक बनाया था और सभी पूर्व खिलाडियों ने मेरी तारीफ की थी वो मेरे लिए सबसे यादगार लम्हा रहा है.

2008 में एशिया कप के दौरान रैना ने हांगकांग के खिलाफ अपना पहला शतक लगाया था उसपर रैना ने कहा, तब द्रविड भाई, सहवाग भाई ने मुझे उनकी कैप दी थी वो शानदार लम्हा था और उससे भी बडा लम्हा जब सचिन ने मुझे बोला की चलो डिनर करके आते है वो सबसे बडा यादगार पर था.

बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले रैना ने कहा उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्होंने पाकिस्तान को भी हराया और हम भी आईपीएल में अच्छा करके आए है.

रैना ने कहा उनकी टीम अच्छी है और हमे भी पता है हमे क्या करना है, हमने विश्व कप में अच्छा खेला लेकिन सिर्फ एक मैच हमारा खराब रहा उससे हम काफी नाखुश थे.

रैना ने कहा की हमारी फिल्डिंग अब काफी अच्छी है और कोहली की कप्तानी की बात करे तो वो जीत का भुका है और हमेशा जीतना चाहता है.

धोनी पर रैना ने कहा की धोनी के टेस्ट रिटायर लेने से पता चलता है की वे कैसे खिलाडी है वो चाहते तो और भी खेलते लेकिन उन्होने ऐसा नहीं किया हम उन्हें जरूर मिस करैंगे.

Related Topics