चेन्नई के लिए नहीं बल्कि इस दिग्गज बल्लेबाज के लिए आईपीएल जीतना चाहते हैं रैना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली में पहुंच भावुक हुए सुरेश रैना नम आँखों से कहा चेन्नई नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के लिए जीतना चाहता हूँ आईपीएल 

दिल्ली में पहुंच भावुक हुए सुरेश रैना नम आँखों से कहा चेन्नई नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के लिए जीतना चाहता हूँ आईपीएल
फोटो क्रेडिट-गूगल

साल 2011 में भारत ने वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में अपना दूसरा विश्व कप जीता था। इसके बाद सचिन तेंदुलकर की ओर दौड़ते हुए सुरेश रैना ने उन्हें अपने कंधों  पर उठा लिया था। यह जीत की खुशी थी। आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला भी वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाएगा। सुरेश रैना इस पल को फिर से यादगार करना चाहते हैं। इसकी वजह रैना के करीबी दोस्त और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं।

धोनी के लिए जीतना चाहता हूं आईपीएल

दिल्ली में पहुंच भावुक हुए सुरेश रैना नम आँखों से कहा चेन्नई नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के लिए जीतना चाहता हूँ आईपीएल 1
फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस साल आईपीएल शुरू होने से पहले एक बेहद भावुक भाषण दिया था। ‘‘धोनी और हम सब चेन्नई की बहुत ज्यादा परवाह करते हैं। वो 2008 से सीएसके के लिए बेहतरीन रहे। वो सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। इसलिए हम धोनी के लिए आईपीएल जीतना चाहते हैं.” यह बात रैना ने दिल्ली में इंडिया टुडे से विशेष बातचीत के दौरान कही।

प्रदर्शन से देते हैं जवाब

दिल्ली में पहुंच भावुक हुए सुरेश रैना नम आँखों से कहा चेन्नई नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के लिए जीतना चाहता हूँ आईपीएल 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

सुरेश रैना कप्तान धोनी के लिए इस बार आईपीएल जीतना चाहते हैं। उन्होंने धोनी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। अपने इंटरव्यू में रैना ने कहा कि,

”अक्सर उनकी अलोचना होती है और वो हर बार अपने आलोचकों को अपने प्रदर्शन से जवाब देते हैं। कभी-कभी आपको इसे भावानात्मक पक्ष से भी देखना होगा। हमारे पास निश्चित रूप से एक ऐसी टीम है, जो धोनी के लिए जीत सकती है। हम धोनी के लिए आईपीएल जीतना चाहते हैं। उम्मीद हैं कि भगवान की कृपा से हम इस बार फाइनल जीतेंगे। हमने 2011 से ऐसा नहीं किया। इसलिए हम इसे बार-बार करना चाहते हैं।”

प्लेऑफ के लिए हैं तैयार

दिल्ली में पहुंच भावुक हुए सुरेश रैना नम आँखों से कहा चेन्नई नहीं बल्कि इस खिलाड़ी के लिए जीतना चाहता हूँ आईपीएल 3
फोटो क्रेडिट-गूगल

खास बातचीत में रैना ने बताया कि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए तैयार है। इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कुल 12 मैच खेले हैं, जिसमें 8 मैचों में उसे जीत का सामना करना पड़ा है। दो साल के बाद आईपीएल में सीएसके ने जबरदस्त वापसी की है।

”हम सभी प्लेऑफ के लिए तैयार हैं। ये मुश्किल मैच होंगे लेकिन हमारी टीम अभी आत्मविश्वास से भरी है। इस सीजन हम सभी एक ग्रुप की तरह अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। शेनवॉट्सन और रायडू ने अच्छी शुरूआत दे रहे हैं। खुद कप्तान धोनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। टीम में भज्जी पा और ड्वेन ब्रावो जैसे व्यक्ति हमेशा प्रेरणादायक होते हैं।वो न केवल आपको हंसते हें बल्कि आपको टीम और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। हमारी टीम काफी अनुभवी है इसमें कई सारे मैच विजेता हैं। हमने नीलामी के बाद मुझे याद है कि मैंने कहीं पढ़ा था कि चेन्नई टीम बूढ़ों की टीम है। लेकिन यह अनुभव के बारे में और आप इसका कितना अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं।”

Related posts

Leave a Reply