राजस्थान रॉयल ने कमलेश नगरकोटी की फोटो इन्स्टाग्राम में पोस्ट की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 11: स्टीव स्मिथ को रिटेन करने के बाद अब इस युवा खिलाड़ी की भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह हुई पक्की, फ्रेंचाइजी ने दिए संकेत! 

IPL 11: स्टीव स्मिथ को रिटेन करने के बाद अब इस युवा खिलाड़ी की भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह हुई पक्की, फ्रेंचाइजी ने दिए संकेत!

आईपीएल 2018 की नीलामी में अब कुछ दिन ही शेष रह गये है लगभग 10 दिन बाद 27 व 28 जनवरी को बैंगलौर में आईपीएल 2018 की एक मेघा नीलामी का आयोजन होना है.

इस नीलामी से पहले सभी आईपीएल फ्रेंचाइजीयों ने कुछ स्टार खिलाड़ी अपनी टीम में रिटेन किये हुए है और अब सभी फ्रेंचाइजी अपने बाकि खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदने के लिए अपनी नजरें इन दिनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर बनाई हुई है.

राजस्थान ने युवा कमलेश नगरकोटी को टीम में शामिल करने के दिए संकेत 

IPL 11: स्टीव स्मिथ को रिटेन करने के बाद अब इस युवा खिलाड़ी की भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह हुई पक्की, फ्रेंचाइजी ने दिए संकेत! 1

आईपीएल 2018 में दो साल बाद वापसी कर रही राजस्थान रॉयल की टीम ने अपनी टीम में आईपीएल 2018 के लिए अंडर-19 क्रिकेट के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी को शामिल करने के संकेत दिये है.

आपकों बता दे, कि कमलेश नगरकोटी भारत की अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाज है और अभी न्यूजीलैंड में टी20 विश्वकप खेलने गये हुए है.

राजस्थान ने नगरकोटी की फोटो अपने इन्स्टाग्राम में डाल दिए संकेत  

राजस्थान रॉयल ने अंडर-19 के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नगरकोटी की फोटो अपने इन्स्टाग्राम में पोस्ट कर उन्हें आईपीएल 2018 की नीलामी में लेने के संकेत दिये है.

कमलेश नगरकोटी ने आज मंगलवार को पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ 149 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद कराई है और इसी बात को राजस्थान रॉयल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया है.

 

अंडर-19 विश्व कप में अपनी तेज गेंदबाजी से मचा रहे है धूम 

IPL 11: स्टीव स्मिथ को रिटेन करने के बाद अब इस युवा खिलाड़ी की भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह हुई पक्की, फ्रेंचाइजी ने दिए संकेत! 2

आपकों बता दे, कि कमलेश नगरकोटी अपनी तेज गेंदबाजी से इनदिनों अंडर-19 विश्वकप में धूम मचा रहे है. उन्होंने 14 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 टीम के खिलाफ मात्र 17 रन देकर 3 विकेट लिए थे और 146 किमी रफ़्तार से भी गेंद कराई थी. वह आज मंगलवार को उन्होंने पापुआ न्यू गिनी के खिलाफ अपने कोटे के 6 ओवर में मात्र 17 रन देकर एक विकेट लिया है और उन्होंने अपने 6 ओवर में से तीन ओवर तो मेडन ओवर फेंके. वही उन्होंने इस मैच में 149 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेकी.

राजस्थान के लिए ही खेलते है प्रथम श्रेणी क्रिकेट 

IPL 11: स्टीव स्मिथ को रिटेन करने के बाद अब इस युवा खिलाड़ी की भी राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह हुई पक्की, फ्रेंचाइजी ने दिए संकेत! 3

आपकों बता दे, कि कमलेश नगरकोटी राजस्थान के लिए ही प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते है. वह अबतक 6 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके है जिसमे उन्होंने 9 विकेट लिए हुए है. वह अपनी शानदार बल्लेबाजी से 38.66 की औसत से 166 रन बनाये है.

Related posts

Leave a Reply