IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप 

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप

बहुत ही जल्द इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} 11 का जोरदार आगाज होने जा रहा हैं. सबसे अच्छी बात तो यह हैं, कि इस बार आईपीएल का मजा और ज्यादा दोगुणा होने वाला हैं. ऐसा हो भी क्यों ना… आईपीएल में पूरे साल के एक लम्बे अन्तराल के बाद दो चैंपियन टीमें वापसी जो करने जा रही हैं.

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप 1

जी हाँ ! आईपीएल 11 से पहले सत्र की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स और सबसे पहले दो आईपीएल जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग में वापसी को बिलकुल तैयार हैं.

सामने आई रॉयल्स की एंथम 

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप 2

आईपीएल के इतिहास की सबसे पहली चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स ने आगामी सत्र के लिए अपना एंथम जारी कर दिया हैं. टीम फ्रेंचाइजी ने हाल में ही आज रविवार, 18 मार्च को अपना एंथम जारी किया. इस बात की जानकारी टीम ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर और इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैंस तक पहुंचाई. टीम के एंथम के बोल कुछ इस प्रकार हैं

ढोल बजाके, रंग जमाने आये हम…”

CEO का आया बयान 

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप 3

टीम का एंथम जारी किये जाने के बाद टीम के CEO मनोज बादले ने अपने बयान में कहा, कि

 ”हमारी एंथम में राजस्थानी रंग और संस्कृति को दर्शाया गया हैं. फिर हल्ला बोल यह हमारे फैंस के लिए हमारा ट्रिब्यूट हैं, जो लम्बे समय से हमारी टीम को खेलता देखने के लिए बेताब थे. मुझे भी यह एंथम काफी पसंद आई हैं और मैच के दौरान सभी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ फिर हल्ला बोल ही सुनाई देगा…”

आप सभी को बता दे, कि राजस्थान रॉयल्स की टीम का आईपीएल 11 में सबसे पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सोमवार, 9 मार्च को खेला जायेगा. यह मैच राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जायेगा.

इनको मिली जिम्मेदारी 

IPL 11: राजस्थान रॉयल्स ने जारी किया अपना एंथम, लिरिक्स हैं इतने अच्छे बार-बार सुनना चाहेंगे आप 4

आईपीएल के आगामी 11वें सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम में टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज शेन वार्न बतौर मेंटर नजर आयेगे और स्टीव स्मिथ को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया हैं, जबकि घरेलू क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज अमोल मजूमदार को टीम फ्रेंचाइजी ने बैटिंग कोच नियुक्त किया हैं.

Related posts

Leave a Reply