आईपीएल में वापसी में को लेकर इस टीम को लगा बड़ा झटका , सीबीआई ने दिया नोटिस | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में वापसी में को लेकर इस टीम को लगा बड़ा झटका , सीबीआई ने दिया नोटिस 

आईपीएल में वापसी में को लेकर इस टीम को लगा बड़ा झटका , सीबीआई ने दिया नोटिस

राजस्थान रॉयल्स अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शामिल नहीं हुए हैं और विवादों ने उनका पीछा करना भी शुरू कर दिया हैं . टीम को एक बार फिर से नोटिस दिया है और उनके प्रयोजक के बारें में जानकारी मांगी हैं .

फ्लोरियाना जो उनके जर्सी के प्रायोजक था और इस समय करोड़ो रूपए के घोटाले में इस कंपनी का नाम आ रहा हैं. सीबीआई ने टीम से पूछा है कि क्या उन्होंने समझौते के दौरान कंपनी के इतिहास के बारे जानकारी की थी या नही ? किसी बॉलीवुड फिल्म से कम नहीं है क्रिकेट के भगवन सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी, एक डॉक्टर को इस तरह दिल दे बैठे सचिन

इस पर टीम एक मैनेजमेंट ने सीबीआई को जवाब देते हुए कहा, कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नही हैं. जब ये समझौता हुआ था तब उन्होंने हमे इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और उन्होंने आगे बताया, कि अभी तक कम्पनी ने उनका पुराना भुगतान भी नही किया हैं .

फ्लोरियाना कंपनी के मालिक  संजय जैन ने यूटूब पर एक वीडियो डाला था, जिसमे उन्होंने उन्होंने दावा किया था, कि उनकी संपत्ति 1.2 अरब डॉलर से अधिक हैं. कंपनी इस समय  चंदन, सौंदर्य प्रसाधन और संगमरमर के कारोबार में तेजी से विस्तार कर रही है। गुजरात के खिलाफ जीत के बाद आरसीबी के लिए बड़ी खबर, अगले मैच में टीम में वापसी करेंगे ये तीन मैच विजेता खिलाड़ी, केकेआर के लिए खड़ी हुई बड़ी मुसीबत

उधर राजस्थान रॉयल्स का दावा है कि सीबीआई के नोटिस के बावजूद, वे अपनी दूसरी पारी शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं।

रॉयल्स  अधिकारी ने कहा, “हम सभी विवादों पर  काम कर रहे हैं और हम आईपीएल में बड़े पैमाने पर वापसी करना चाहते हैं।”

टीम पर फिक्सिंग में लिप्त पाएं जाने पर दो साल का पर प्रतिबंध लगा दिया गया था.  टीम के मालिक  राज कुंद्रा पर भी फिक्सिंग के आरोप लगे थे, और आरोप साबित होने के बाद उन पर भी आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. टीम के कुछ खिलाड़ी भी फिक्सिंग  में फंसे थे और उन पर भी प्रतिबंध लगा दिया था . 

Related posts