IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 1
PC_IPLT20.COM

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में जीत के रथ पर सवाल चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच गुरुवार को अहम मैच खेला जाएगा। इस मैच में जहां चेन्नई सुपर किंग्स की नजरें विजयक्रम को बरकरार रखने पर है तो वहीं रॉयल्स फिर से ट्रेक पर लौटना चाहेगी।

विजय रथ पर सवाल सीएसके खिलाफ ये हो सकती है रॉयल्स की इलेवन

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में राजस्थान रॉयल्स जीत के लिए बेताब है। राजस्थान के लिए ये मैच काफी अहम है क्योंकि उन्हें अब तक इस सीजन के 5 मैचों में केवल 1 जीत नसीब हो सकी है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 2

ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम किसी तरह से जीत हासिल करने के लिए अपने टीम में कुछ बदलाव कर सकती है। तो आपको बताते हैं ये हो सकती है सीएसके की प्लेइंग इलेवन…

अजिंक्य रहाणे(कप्तान)

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए ये सीजन बहुत ही खराब बीत रहा है। एक तरफ जहां रहाणे का बल्ला कुछ खास नहीं कर सका है तो वहीं उनकी कप्तानी भी सही नहीं दिख रही है। लेकिन रहाणे दोनों ही तरफ से वापसी करना चाहेंगे।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 3
PC_IPLT20.COM

जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर का फॉर्म इस सीजन में पिछले सीजन जैसा तो नहीं लेकिन अच्छा कहा जा सकता है। बटलर से बड़ी पारी की उम्मीदें हैं।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 4
PC_IPLT20.COM

संजू सैमसन

युवा बल्लेबाज संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स की टीम की बल्लेबाजी के लिए खास है लेकिन पिछले दो मैचों से वो फिटनेस की समस्या के चलते नहीं खेल सके हैं। लेकिन सीएसके के खिलाफ वो वापसी कर सकते हैं।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 5
PC_IPLT20.COM

स्टीवन स्मिथ

पिछले साल नहीं खेल पाए राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ इस सीजन में शुरुआती कुछ मैचों में फॉर्म में नहीं दिखे लेकिन पिछले दो मैचों से स्मिथ अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि उन्हें तेजी के साथ रन बनाने की जरूरत है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 6
PC_IPLT20.COM

राहुल त्रिपाठी

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने भी इस सीजन में अपनी उस लय में नहीं दिख रहे जिसके लिए उन पर भरोसा जताया जा रहा है। राहुल त्रिपाठी किसी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरना चाहेंगे।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 7
PC_IPLT20.COM

बेन स्टोक्स

विश्व क्रिकेट में सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार रहे बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के लिए वो कमाल नहीं दिखा सके हैं। लेकिन स्टोक्स एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त फॉर्म हासिल कर सकते हैं।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 8
PC_IPLT20.COM

कृष्णप्पा गौथम

राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले कृष्णप्पा गौथम ने यहां तो बिल्कुल ही निराश किया है। गौथम ना तो बल्लेबाजी और ना ही गेंदबाजी से कोई दम दिखा पा रहे हैं। लेकिन विश्वास कायम है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 9
PC_IPLT20.COM

जोफ्रा आर्चर

राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी वैसे तो कुछ खास नजर नहीं आती है। लेकिन तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इसे बहुत ही अलग बनाते हैं। वैसे आर्चर पिछले साल वाली फॉर्म नहीं दिखा सके हैं लेकिन इनमें अलग करने का माद्दा है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 10
PC_IPLT20.COM

श्रेयस गोपाल

राजस्थान रॉयल्स के लिए उनके स्पिन गेंदबाज श्रेयस गोपाल ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया है। श्रेयस गोपाल ने राजस्थान की कमजोर गेंदबाजी के बीच अपनी फिरकी से कई बल्लेबाजों को फंसाया है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 11
PC_IPLT20.COM

जयदेव उनादक

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट अब तक बहुत ही निराश किया है और उन्हें इसी कारण से पिछले दो मैचों से बाहर किया गया लेकिन माना जा रहा है कि उन्हें फिर से सीएसके खिलाफ मौका दिया जा सकता है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 12
PC_IPLT20.COM

धवल कुलकर्णी

राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी में धवल कुलकर्णी के रूप में शानदार गेंदबाज है लेकिन धवल कुलकर्णी भी कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। कुलकर्णी की फॉर्म का राजस्थान रॉयल्स को इंतजार है।

IPL 2019- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है राजस्थान रॉयल्स 13
PC_IPLT20.COM

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।