राजस्थान रॉयल्स

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में राजस्थान की टीम ने मुंबई के दिए 196 रनों के लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल कर विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही स्टीव स्मिथ की टीम ने खुद को प्ले ऑफ की रेस में बरकरार रखा है।

स्टीव स्मिथ ने जीत की अहमियत

RRvsMI: राजस्थान को मिली जीत से खुश हैं स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों से कर रहे हैं इस चीज की उम्मीद 1

मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 8 विकेट के साथ एक बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही राजस्थान की टीम ने खुद को प्ले ऑफ की दौड़ में बनाए रखा है और प्वॉइंट्स टेबल में नंबर-6 पर पहुंच गई है। इस शानदार जीत के साथ पोस्ट मैच सेरेमनी में स्टीव स्मिथ ने कहा,

RRvsMI: राजस्थान को मिली जीत से खुश हैं स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों से कर रहे हैं इस चीज की उम्मीद 2

“आज वाकई में खुशी का पल है, इसीके लिए हम तरस रहे थे। हम यही चाहते थे कि खेल को अंत तक ले कर जाया जाए और ये ही स्टोक्स और सैमसन ने करके दिखाया। आज विकेट काफी अच्छा खेल रहा था और गेंद भी बल्ले पर काफी अच्छे से आ रही थी आज वाकई में कमाल के शॉट्स देखने को मिले स्टोक्स और सैमसन ने एक अच्छो शानदार साझेदारी निभाई।”

बल्लेबाज मनोबल को लेकर बढ़ें आगे

RRvsMI: राजस्थान को मिली जीत से खुश हैं स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों से कर रहे हैं इस चीज की उम्मीद 3

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस के दिए लक्ष्य का जिस तरह पीछा किया, वह यकीनन काबिल-ए-तारीफ है। बेन स्टोक्स और संजू सैमसन ने 152 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। कप्तान स्टीव स्मिथ इस जीत से चाहते हैं बल्लेबाज आत्मविश्वास को आगे लेकर बढ़े। उन्होंने कहा,

“पहले हाफ में हमने बहुत अच्छा खेल दिखाया। हमने कुछ अहम मौके पर कैच टपकाए और शायद हमने शायद 40 से 45 रन ज्यादा खर्च कर दिए, लेकिन आखिर ये मायने नहीं रखता। मैं बस ये ही चाहता हूं कि हमारे बल्लेबाज इस जीत से मिले मनोबल को आगे तक लेकर जाए क्योंकि ये टीम की जीत के लिए बहुत अह रहेगा।”