Rajasthan royals to play his first match in home ground

आईपीएल का 11वां सीजन धमाकेदार आगाज हो गया है और अब तक 5 मैच खेले जा चुके हैं. तो वहीं आज आईपीएल का 6ठा मैच खेला जाना है, जिसमे राजस्थान रॉयल्स पहली बार अपने घरेलू मैदान सवाई मान सिंह जयपुर में खेला जाना है.

राजस्थान और दिल्ली के बीच होना है, जिसके लिए सभी खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. इसी बीच रॉयल्स के गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने अपनी तैयारी को लेकर ख़ास बात साझा की है. 

आईपीएल के अब तक कुल 5 मैच हो चुके हैं और आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच 6ठा मैच होना है. इस मैच में दोनों टीमें अपने-अपने अंदाज में मैदान में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, तो वहीं इस मैच में ख़ास बात यह है, कि पहली बार राजस्थान रॉयल्स अपने घरेलू मैदान सवाई मान सिंह में खेलेगी.

राजस्थान का पहला मुकाबला हैदराबाद के साथ खेला गया था जिसमे उनको बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब रॉयल्स अपने घरेलू मैदान में खेलने जा रही है जहां पर उनका रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है.

IPL: धवल कुलकर्णी अपने घरेलू मैदान में धमाल मचने को तैयार, वीडियो के जरिये बताया ख़ास प्लान... 1

इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनकी टीम के गेंदबाज धवल कुलकर्णी अपनी तैयारी के बारे में खास बात साझा कर रहे हैं. धवल कह रहे हैं, कि वह अपने घरेलू मैदान में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

साथ ही इस मैच में वह अपना बेस्ट देने की बात कर रहे हैं, तो वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रॉयल्स अपने घरेलू मैदान सवाई मान सिंह में अब तक 4 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें 3 रॉयल्स ने जीते हैं और एक दिल्ली ने. तो ऐसे में अब देखना दिल्चस्प होगा की आज के मैच में क्या परिणाम देखने को मिलता है.

बहरहाल अब यह तो आज के मैच के बाद ही साफ़ हो पायेगा, कि रॉयल्स के पक्ष में नतीजा जाएगा या फिर दिल्ली बाजी मार ले जाएगी.

Leave a comment