राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी को मिला फिक्सिंग का ऑफर, बोर्ड को दी जानकारी

बीसीसीआई और आईसीसी अपनी तरफ से हर कोशिश कर रही है की खिलाडियों को फिक्सिंग से बचाया जाये पर कहीं न कहीं ये मुस्किल सामने किसी न किसी रूप से आ ही जाती है और अभी फिर से फिक्सिंग अपने इतिहस दोहराते हुए आईपीएल-8 में भीमैच फिक्सिंग का ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत खिलाड़ी नेअपनी ईमानदारी दिखाते हुए और सभी नियमों का पालन करते हुए बीसीसीआई की ऐंटि-करप्शन यूनिट से की है।

टीमराजस्थान रॉयल्स के एक खिलाड़ी ने जिसका नाम सार्वजानिक नहीं किया गया है उसने बीसीसीआई की ऐंटि-करप्शन यूनिट से फिक्सिंग को लेकर अपनी शिकायत दर्ज की है। मुंबई के रहने वाले इस खिलाड़ी ने बताया है कि रणजी में जब वो खेल रहे थे तब उनके साथ ही खेल रहे एक खिलाडी ने उन्हें फिक्सिंग के लिएउसे लालच दिया था।खिलाड़ी ने ये भी साफ़ किया है कि उसे ये ऑफर कब दिया गया पर उसने खुल के कुछ नहीं बताया उसके अनुसार उसे यह ऑफर रणजी के दौरान ड्रेसिंग रूम में उसके साथी ने ये लालच दिया था।खिलाड़ी के अनुसार उसे पहले ये सब महज एक मजाक लग रहा था और फिर उसे ये बात तब समझ में आई जब बादमें जब उसे पैसे का लालच दिया गया, तब उसे लगा कि यह मजाक का मामला नहीं बल्कि एक गंभीर मामला है।
आपको ये जानकारी दे दें किपहले भी आईपीएल 2013 में राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों का नाम स्पॉट फिक्सिंगमें सामने आया था। इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष और चेन्नै सुपर किंग्स के भूतपूर्व मालिकश्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन का नाम भी आया था। इसके बादसुप्रीम कोर्ट ने अपना हुकम देते हुए श्रीनिवासन को अपने पद को छोड़ने के लिए कहा

Related Topics