/

BREAKING NEWS: राजस्थान का स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर तो न्यूजीलैंड के इस दिग्गज को मिली रॉयल्स टीम में जगह

आईपीएल में राजस्थान के लिए मुसीबते कम होने का नाम नही ले रही है. एक तरफ जहाँ पहले से टीम के स्टार बल्लेबाज़ और कप्तान स्टीव स्मिथ गेंद से छेड़छाड़ के आरोप की वजह से आईपीएल से बाहर हैं. वही अब एक और खिलाड़ी चोटिल हो कर आईपीएल से बाहर हो गया है. अब रॉयल्स ने उनकी जगह किसी और खिलाड़ी को विकल्प के रूप में जोड़ लिया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ये खिलाड़ी हुआ चोटिल 

पहले ही स्पिनर्स की कमी से जूझ रही राजस्थान के लिए आईपीएल के दौरान एक बड़ा झटका लगा था. टीम के युवा स्पिनर ज़हीर खान चोट की वजह से बाहर हो गए है.

न्यूज़ीलैण्ड के इस खिलाड़ी को जोड़ा टीम से 

BREAKING NEWS: राजस्थान का स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर तो न्यूजीलैंड के इस दिग्गज को मिली रॉयल्स टीम में जगह 1

राजस्थान की टीम इस बार अपने स्पिन विभाग में मजबूती के लिए एक बेहद शानदार कदम उठाया है. टीम ने कीवी स्पिनर इश सोढ़ी को टीम से जोड़ लिया है. इश जोड़ी का टी-20 में रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है. वो टी-20 रैंकिंग में इस समय चौथे नंबर पर चल रहे है. वही उन्होंने भारत के खिलाफ भी टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. ऐसे में उनके आने से राजस्थान को मजबूती मिलेगी.

आप को बता दे कि राजस्थान को अपने पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में टीम आने वाले मैच में जीत हासिल कर के एक नई शुरुआत करना चाहेगी.

आईपीएल के लिए राजस्थान की टीम 

BREAKING NEWS: राजस्थान का स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर तो न्यूजीलैंड के इस दिग्गज को मिली रॉयल्स टीम में जगह 2

टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), आर्यमान बिरला, मिधुन एस, स्टुअर्ट बिन्नी, धवल कुलकर्णी, डार्ची शॉर्ट, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, बेन लाफलिन, जतिन सक्सेना, श्रेयस गोपाल, अनुरीत सिंह, जयदेव उनादकट, अंकित शर्मा, गौवतथम कृष्णअप्पा, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, प्रशांत चोपड़ा, दुश्मंथा चमीरा, जोफ्रा आर्चर, इश सोढ़ी, महिपाल लोमरोर, हेनरिक क्लासेन

ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले मैच में टीम के कप्तान रहाणे क्या सोढ़ी को टीम में शामिल करते है या नही.