//

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2013 में हुई लड़ाई की सच्चाई रजत भाटिया ने बताई

यू तो आईपीएल की चमक धमक पूरी दुनिया में इतनी है कि शायद ही कोई और क्रिकेट लीग इसके आस पास भी खड़ी नजर आये. आईपीएल की लोकप्रियता का कोई भी सानी नहीं है, लेकिन आईपीएल की एक ये भी सच्चाई है ,कि आईपीएल से कई विवाद भी जुड़े हुए है. अगर देखा जाये तो हर आईपीएल में कोई न कोई विवाद रहा ही है और शायद ही कोई आईपीएल ऐसा रहा हो जो किसी विवाद से अजनबी रहा हो.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई थी लड़ाई

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2013 में हुई लड़ाई की सच्चाई रजत भाटिया ने बताई 1

यह लड़ाई भारतीय क्रिकेट की सबसे चर्चित लड़ाईयों में से एक है. आईपीएल 2013 में जब आरसीबी और केकेआर का मैच खेला जा रहा था. तब कोहली के आउट होने पर गंभीर जोश में कुछ बोल बैठे थे और यह बात कोहली को बिलकुल अच्छी नहीं लगी, जिसके बाद कोहली गंभीर से भिड़ने चले गये थे और उनकी इसी बात का करारा जवाब देते हुए गंभीर भी आगे आये और उन्होंने भी कोहली से कई सारे अपशब्द कह दिए थे. उनकी इस बहस को रजत भाटिया सहित बाकि खिलाड़ियों ने काफी मुश्किल से शांत कराया था.

7 साल बाद उस लड़ाई को लेकर बोले रजत भाटिया

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2013 में हुई लड़ाई की सच्चाई रजत भाटिया ने बताई 2

साल 2013 में केकेआर के लिए खेलने वाले रजत भाटिया ने उस घटना को याद करते हुए अपने बयान में कहा, “उस दिन ऐसा कुछ हुआ जिसने दो आक्रामक कप्तानों के बीच झड़प पैदा कर दी थी. वे दोनों कप्तान ऐसे है, जो हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं और अपनी टीमों को जीताना चाहते हैं.

भले ही उस मैच में उनकी किसी भी तरह की टक्कर थी, लेकिन यह खेल का एक हिस्सा था, बाद में, मैंने उन्हें (गंभीर और कोहली) लड़ते हुए कभी नहीं देखा. वह बस कुछ पल की गर्मी थी, ऐसी चीजें मैदान पर होती रहती है. हमें मानना होगा कि वह एक बहुत खराब दिन था, जो अब बीत गया है.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket,
I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work

my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul