राजकोट टी20 मैच के हर घंटे का जाने मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल 

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में खेला जाएगा। आज शाम को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मैच मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर हैं। जहां बांग्लादेश की टीम जीत के साथ सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी तो वहीं भारत सीरीज में बराबरी के इरादें से उतरेगी।

राजकोट टी20 पर था महा चक्रवात का खतरा

भारतीय टीम के पहले मैच की हार के बाद सीरीज में पिछड़ने के बाद टीम इंडिया के फैंस राजकोट टी20 मैच को लेकर पूरी तरह से बेताब नजर आ रहे हैं। लेकिन इस मैच पर बड़ा संकट मंडरा रहा था।

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल 1

गुजरात के पूरे राज्य में महा चक्रवात की खतरा लगातार बढ़ रहा था और पूरी संभावना थी कि गुरुवार के दिन राजकोटट सहीत गुजरात में भारी बारिश हो सकती है लेकिन अब इसको लेकर फैंस को अच्छी खबर मिली है।

कमजोर पड़ा महा चक्रवात, फैंस के लिए खुश खबरी

इस महा चक्रवात से राजकोट टी20 मैच पर बुरी तरह से खतरा साफ तौर तो जा रहा था लेकिन अब माना जा रहा है कि इस चक्रवात का खतरा टल सकता है क्योंकि महा चक्रवात अब कमजोर पड़ता दिख रहा है।

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल 2

इस तरह की खुूश खबरी के बाद आपको हम राजकोट में आज के मौसम के बारे में बताने जा रहे हैं। वैसे बारिश का खतरा पूरी तरह से टल गया है ऐसा नहीं है क्योंकि बादल तो दिनभर छाए रहेंगे वहीं शाम को 6 बजे तक बारिश की हल्की सी संभावना भी है। कि आज राजकोट में हर घंटे कैसी रह सकती है मौसम की स्थिति

मौसम के हर घंटे का हाल

शाम 6 बजे

राजकोट में आज शाम को 6 बजे तक कुछ बारिश की संभावना जतायी जा रही है। इस समय तक बारिश की संभावना की बात करें तो ये 25 प्रतिशत कही जा सकती है। लेकिन मौसम खुलने की संभावना इसके बाद बढ़ सकती है।

शाम 7 बजे

मैच शाम को 7 बजे से शुरू होगा। और माना जा रहा है कि तब तक मौसम में बारिश की संभावना काफी कम हो जाएगी। अगर प्रतिशत की बात करें तो शाम को 7 बजे केवल 7 प्रतिशत संभावना बारिश होने की है।

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल 3

रात 8 बजे

राजकोट में रात को 8 बजे भी मौसम के इसी तरह के रहने के आसार नजर आ रहे हैं। इस समय बारिश की संभावना वही 7 प्रतिशत ही रहेगी ऐसे में खेल में शायद ही खलल पड़े।

राजकोट टी-20 पर से महा चक्रवात का खतरा हुआ कम, जाने हर घंटे के मौसम का हाल 4

रात 9 और 10 बजे

मैच के दौरान तो मौसम पूरी तरह से साफ होने की संभावना जतायी जा रही है। भले ही आसमान में तो बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश होने की संभावना मैच के दौरान नहीं है। अगर रात को 9 और 10 बजे के दो घंटों की बात करें तो बारिश की संभावना केवल 7 प्रतिशत ही रह जाएगी।

Related posts